दिल्ली के एक मॉल में DCW की टीम ने मारा छापा, स्‍वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा- पूरा बैंकॉक खुला है! देखें VIDEO

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष इन दिनों दिल्ली के रिहायशी इलाकों में चलने वाले स्पॉ सेंटरों पर छापेमारी के अभियान में जुटी हुई हैं.

दिल्ली के एक मॉल में DCW की टीम ने मारा छापा, स्‍वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा- पूरा बैंकॉक खुला है! देखें VIDEO

दिल्ली महिला आयोग की टीम इन दिनों एक अभियान में जुटी हुई है

नई दिल्ली:

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष इन दिनों दिल्ली के रिहायशी इलाकों में चलने वाले स्पॉ सेंटरों पर छापेमारी के अभियान में जुटी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने कई स्पा सेंटर्स पर छापा मारा जहां सामने आया कि मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. शुक्रवार को स्वाति मालीवाल एक बार फिर अपनी टीम के साथ दिल्ली में स्पा सेंटरों का खुलासा करने के लिए निकलीं. इस बार वो पहुंची रजौरी गार्डन स्थित टीडीआई मॉल में. स्वाति मालीवाल की अगुवाई में दिल्ली महिला आयोग की टीम जब टीडीआई मॉल में पहुंची तो जानकारी मिली की टीडीाई मॉल में एक दो नहीं बल्कि 35 स्पॉ सेंटर चलाए जा रहे हैं. स्वाति मालीवाल ने छापेमारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

नवीन जयहिंद के तप को लेकर 'आप' नेताओं के बीच हो रही खींचतान पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, कही यह बात...

वीडियो के अनुसार, जब DCW की टीम  मॉल में पहुंची तो सभी स्पॉ सेंटर खाली दिखे, न तो वहां कोई ग्राहक दिखा  और न ही किसी सेंटर पर कोई कर्मचारी. सभी सेंटरों के दरवाजे पूरी तरीके से बंद तक नहीं थे. यहां तक कि कमरे के एसी और लाइट्स तक ऑफ नहीं किए गए थे. लिहाजा आशंका जताई जा रही है कि स्वाति मालीवाल के पहुंचने से कुछ देर पहले ही स्पा सेंटर के लोग वहां से भाग निकले थे. 

अखबार में विज्ञापन दे 'घर में स्पा' के नाम पर चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

मॉल में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस थी अनजान; फिर कुछ ऐसे हुआ भंडाफोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी स्वाति मालीवाल और उनकी टीम ने मसाज सेंटरों का निरीक्षण किया था, जहां कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आए थे. एक मसाज सेंटर में तो स्पा सेंटर का मालिक ही महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला था. दिल्ली महिला आयोग के इस अभियान की तारीफ खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर चुके हैं. 

Video: जिसे मिला था बेस्ट तहसीलदार का अवार्ड, उसके घर से मिले 1 करोड़ रुपये नकद