स्वाति मालीवाल को गिरफ्तार कराना चाहते हैं पीएम मोदी, नजीब जंग : अरविंद केजरीवाल

स्वाति मालीवाल को गिरफ्तार कराना चाहते हैं पीएम मोदी, नजीब जंग : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • केजरीवाल ने कहा- मालीवाल को गिरफ्तार कर पद से हटाना चाहते हैं पीएम
  • एलजी और पीएमओ स्वाती को अच्छा काम करने के चलते हटाना चाहते हैं
  • उन्होंने ट्वीट्स के जरि कुछ अखबारों की क्लिपिंग्स भी शेयर कीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल नजीब जंग दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गिरफ्तार कर उन्हें पद से हटाना चाहते हैं.

केजरीवाल ने अपने एक ट्वीट में कहा, "सूत्रों के अनुसार, एलजी और पीएमओ स्वाति मालीवाल को अच्छा काम करने की वजह से हटाने पर अड़े हैं. अगामी सप्ताह में उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा और पद से हटा दिया जाएगा."

एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री ने दावा किया कि एलजी उस टीम को भी हटाने पर अड़े हैं, जिन्होंने मोहल्ला क्लिनिक बनाया और फ्लाईओवरों पर धन बचाए. केजरीवाल ने कई ट्वीट के साथ कुछ समाचारों की क्लिपिंग्स भी साझा की, जिनमें जंग कथित तौर पर कह रहे हैं कि वह आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा किए गए 'गलत कार्यो' को दुरुस्त करने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने सवाल किया कि दिल्ली में 10 अस्पतालों के निर्माण के लिए दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) से जमीनों की मांग करना क्या गलत था, जिसे मोदी और एलजी ने खारिज कर दिया? उन्होंने कहा, "जनहित से संबंधित आप सरकार के कई फैसलों को मोदी जी जंग के जरिये बदल देना चाहते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)