डीडीए ने नयी आवासीय योजना की आनलाइन शुरुआत की

डीडीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एचआईजी, एमआईजी, एलआईजी और ईडब्ल्यूएस जैसी चार श्रेणियों में 17,922 फ्लैट उपलब्ध हैं. यह स्कीम 10 मई को बंद हो रही है.

डीडीए ने नयी आवासीय योजना की आनलाइन शुरुआत की

डीडीए ने लांच की नई हाउसिंग स्कीम

नई दिल्ली:

दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने सोमवार को अपनी नई आवासीय योजना की ‘ऑनलाइन' शुरुआत की है. इसमें चार श्रेणियों में लगभग 18,000 फ्लैट उपलब्ध होंगे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि डीडीए हाउसिंग स्कीम 2019 को सुबह से ही आवेदन प्राप्त करने के लिए खोल दिया गया जिसे अब तक इस शहरी निकाय की वेबसाइट पर 'तीन लाख हिट' प्राप्त हुए हैं. डीडीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एचआईजी, एमआईजी, एलआईजी और ईडब्ल्यूएस जैसी चार श्रेणियों में 17,922 फ्लैट उपलब्ध हैं. यह स्कीम 10 मई को बंद हो रही है.

दिल्ली की संजय झील में फिसलकर गिरे लड़के की मौत

उन्होंने कहा कि चार श्रेणियों में उपलब्ध फ्लैट इस प्रकार हैं - एचआईजी श्रेणी में 488 फ्लैट, एमआईजी श्रेणी में 1,555 फ्लैट, एलआईजी श्रेणी में 8,383 फ्लैट और ईडब्ल्यूएस (आर्थिक रूप् से कमजोर) श्रेणी में 7,496 फ्लैट. आर्थिक कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) श्रेणी के लिए, आवेदन शुल्क 25,000 रुपये और एलआईजी श्रेणी के लिए एक लाख रुपये तथा एमआईजी और एचआईजी फ्लैटों के लिए दो लाख रुपये है. यह योजना दिल्ली के वसंत कुंज और नरेला आवासीय क्षेत्रों में लगभग 18,000 नवनिर्मित फ्लैटों की बिक्री के लिए है. अधिकारियों ने कहा कि आवेदन से लेकर सत्यापन और अन्य औपचारिकताओं तक सभी प्रक्रियाओं को ऑनलाइन ही अंजाम दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आवेदन पत्र 13 सूचीबद्ध बैंकों की वेबसाइटों पर ऑनलाइन प्राप्त किए जा सकते हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com