दिल्ली: रेलवे ट्रैक के पास से मिला सेना के अधिकारी का शव, जांच शुरू

पुलिस ने शव की पहचान डॉक्टर दिवाकर पूरी के रूप में की है. दिवाकर भारतीय सेना के मेडिकल विंग में तैनात थे.

दिल्ली: रेलवे ट्रैक के पास से मिला सेना के अधिकारी का शव, जांच शुरू

दिल्ली में मिला सेना के अधिकारी का शव

नई दिल्ली:

दिल्ली के सदर बाजार स्थित रेलवे ट्रैक के पास से सेना के एक अधिकारी का शव मिला है. पुलिस के अनुसार ट्रैक के पास शव के पड़े होने की सूचना सोमवार सुबह मिली थी. मौके पर पहुंचने के बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने शव की पहचान डॉक्टर दिवाकर पूरी के रूप में की है. दिवाकर भारतीय सेना के मेडिकल विंग में तैनात थे. पुलिस अधिकारी के अनुसार दिवाकर की मौत की वजह अभी तक साफ नहीं है. हालांकि, पुलिस अभी तक की जांच के आधार पर इसे एक आत्महत्या का मामला मान रही है. 

दिल्ली में सेना के अधिकारी ने पंखे से लटककर आत्महत्या की

डीसीपी रेलवे के मुताबिक दिवाकर सोमवार सुबह 5 बजकर 45 मिनट पर श्रमजीवी एक्सप्रेस से लखनऊ से एक ट्रेनिंग कर  दिल्ली आए थे. इनकी पोस्टिंग कश्मीर के पुलवामा में हो हुई थी जहां इन्हें जाना था. वह दिल्ली आते वक्त सो गए थे. और लगेज लेना भूल गए थे जो बाद मे RPF में जमा हो गया था. उसके बाद कोच एटेंटेड ने रेलव स्टेशन पर इन्हें जगाया. इसके बाद वह सदर बाजार रेलवे स्टेशन पहुंचे. कुछ घंटे बाद ही इनका शव ट्रैक के पास से मिला था. पुलिस अधिकारियों के अनुसार डॉक्टर दिवाकर दिल्ली में रोहिणी के रहने वाले थे.

सेना ने बिहार पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, दो जवानों के शव कमरे से बरामद हुए थे

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही भारतीय सेना में सेवारत एक सूबेदार मेजर ने सोमवार को दक्षिणी दिल्ली में अपने कमरे में पंखे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली था.  उस दौरान पुलिस ने बताया था कि  51 वर्षीय असम के निवासी जे सी बरुआ राजाजी मार्ग स्थित ईआईसी कश्मीरी हाउस में सूबेदार मेजर के रूप में सेवारत थे. उन्होंने कहा था कि उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें कथित तौर पर उन्होंने लिखा था कि इस कदम के लिए किसी को दोषी न ठहराया जाए. 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेन्द्र आर्य ने कहा था कि सोमवार दोपहर सूचना मिली थी कि शंकर विहार में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो बरुआ चुन्नी के सहारे पंखे से लटके हुए मिले." पुलिस हस्तलेखन विशेषज्ञों की मदद ले रही है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.''

VIDEO: पायल तवड़ी का मिला सुसाइड नोट.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com