NDTV Khabar

दिल्ली में अलग-अलग इलाकों से मिले महिला-पुरुष के अज्ञात शव, पहचान करने में जुटी पुलिस

पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में अलग-अलग इलाकों से मिले महिला-पुरुष के अज्ञात शव, पहचान करने में जुटी पुलिस

दिल्ली में मिला अज्ञात शव

नई दिल्ली:

दिल्ली में शनिवार को दो अलग-अलग इलाके से दो अज्ञात शव बरामद हुए हैं. पुलिस के अनुसार एक शव महिला का है जबकि दूसरा पुरुष का.पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार दोनों की हत्या की गई है. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. मिली जानकारी के अनुसार पहला शव दिल्ली के राजघाट इलाके में मेन रोड पर खून से लथपथ एक शख्स का मिला, किसी ने पुलिस को सूचना दी की एक व्यक्ति शव राजघाट मेन रोड पर पड़ा है.

मुंबई में दिल दहला देने वाला मामला, 5 साल की बच्ची को पहले किया अगवा, रेप के बाद कर दी हत्या

आशंका है कि किसी ने हत्या करने के बाद शव वहां फेंक दिया है. मृतक के हाथ और पैर बंधे हुए थे और उम्र करीब 35 साल है. फिलहाल थाना कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, शनिवार को ही दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक बक्से के अंदर से एक महिला का कटा हुआ शव बरामद हुआ है. पुलिस इस महिला की भी पहचान करने में जुटी है. पुलिस के अनुसार मृतक महिला की उम्र 35 साल के करीब होगी. पुलिस ने दोनों ही मामलों में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


दिल्ली: युवक ने इस वजह से कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या, जानिये कैसे आया पुलिस की गिरफ्त में

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले  मुंबई (Mumbai) में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया था. माहिम इलाके में एलजे रोड के नजदीक एक झुग्गी में अपने परिवार के साथ सो रही 5 साल की एक बच्ची को बृहस्पतिवार तड़के 3 बजे अज्ञात शख़्स द्वारा अगवा कर लिया गया था. इसके बाद माहिम में ही बच्ची का शव मिला था. पुलिस अधिकारियों के अनुसार बच्ची के यौन शोषण के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. जानकारी के मुताबिक मजदूरी का काम करने वाले बच्ची के पिता जब सुबह जगे तो उन्हें बच्ची नहीं मिली. आसपास खोजबीन के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि इसी बीच करीब 10 बजे के आसपास उसी रोड पर एक सूनसान जगह बच्ची का शव बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से रेप की पुष्टि हुई थी. 

हेडमास्टर ने की हैवानियत: स्कूल में ही कक्षा 2 की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार

मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (जोन-5) विक्रम देशमाने ने कहा था कि हमने दुष्कर्म और हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया था. मामले की गहराई से छानबीन की जा रही थी. जांच के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर दी गई थी.  आपको बता दें कि पिछले दिनों आंध्र प्रदेश में भी इसी तरह का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. आंध्र प्रदेश में एक 42 वर्षीय स्कूल के प्रधानाध्यापक को अपने ही स्कूल की कक्षा 2 की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा था कि यह घटना गुरुवार की है, जब कृष्णा जिले के एक सरकारी उच्च प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक ने आठ साल की बच्ची को कथित तौर पर एक खाली कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. 

टिप्पणियां

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में किशोर ने कथित तौर पर 8 साल की बच्ची से किया रेप  

IDEO: दिल्ली : मेड ने लगाया मेजर पर रेप का आरोप



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement