NDTV Khabar

दिल्ली: एक दिन पहले हुआ था झगड़ा, फिर घर से बाहर बुलाकर थाने से महज 100 मीटर दूर सरेआम चाकू से गोदकर की हत्या

बताया जा रहा है कि इसी इलाके के रहने वाले तनिष्क उर्फ सनी का एक दिन पहले कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था, जिसके दूसरे दिन कुछ लड़के तनिष्क को बुलाने आए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: एक दिन पहले हुआ था झगड़ा, फिर घर से बाहर बुलाकर थाने से महज 100 मीटर दूर सरेआम चाकू से गोदकर की हत्या

23 साल का तनिष्क शालीमार बाग में ही रहता था.

खास बातें

  1. पुलिस स्टेशन से 100 मीटर दूर वारदात
  2. मदद करने वालों पर भी हमला
  3. पुलिस ने छह लोगों को किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में सरेआम एक 23 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना पुलिस स्टेशन से महज 100 मीटर दूर मंगलवार रात 8 बजे की है. बताया जा रहा है कि इसी इलाके के रहने वाले तनिष्क उर्फ सनी का एक दिन पहले कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था, जिसके दूसरे दिन कुछ लड़के तनिष्क को बुलाने आए थे. तनिष्क घर से बाहर उन लड़कों से मिलने आया तो कुछ लड़कों ने उस पर चाकूओं से हमला शुरू कर दिया. खुद को बचाने के लिए तनिष्क पास की एक दुकान में भी भागा, लेकिन वे दुकान के अंदर जाकर तनिष्क पर हमला करते रहे. तनिष्क को बचाने के लिए जिन लोगों ने मदद की उन पर भी हमला किया गया.

बताया जा रहा है ऐसा किसी को नहीं पता था कि तनिष्क का एक दिन पहले हुआ झगड़ा इस कद्र बढ़ जाएगा कि मामला खून खराबे तक आ जाएगा. तनिष्क के रिश्तेदारों और पड़ोसियों का कहना है कि अचानक उन्हें पता चला कि कुछ लड़के उसे घर से बुलाकर ले गए थे फिर अचानक हमला कर दिया.


मुंबई से सटे पालघर में दो भाइयों ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी...

पुलिस के मुताबिक तनिष्क की हत्या के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन की तलाश जारी है. पुलिस का कहना है कि पहले जांच में ये बात सामने आई थी कि किसी लड़की को लेकर झगड़ा हुआ है लेकिन ऐसा नहीं है. सोमवार को तनिष्क का शालीमार बाग के रहने वाले कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था, जिसमें तनिष्क ने कुछ लड़को के साथ मिलकर निखिल नाम के एक लड़के की पिटाई की थी. इसके बाद पिटाई का बदला लेने के लिए निखिल ने अपने कुछ साथियों के साथ तनिष्क को गली में बुलाया और फिर चाकू से उस पर हमला कर दिया जिसमे उसकी मौत हो गई.

टिप्पणियां

प्यार में मौत का खेल: शख्स ने पहले गर्लफ्रेंड की गला काटकर हत्या की, फिर खुद लगा ली फांसी

दिल्ली में फैशन डिजाइनर की हत्या
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement