NDTV Khabar

दिल्ली: 25 साल की डॉक्टर की गला काटकर हत्या, MD की कर रही थी तैयारी, बगल वाले कमरे में रहने वाले दो लड़के गायब

बगल वाले कमरे में दो लड़के रहते थे, लेकिन वारदात के बाद दोनों लड़के गायब हैं. एक लड़के की लड़की से दोस्ती थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: 25 साल की डॉक्टर की गला काटकर हत्या, MD की कर रही थी तैयारी, बगल वाले कमरे में रहने वाले दो लड़के गायब

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

दिल्ली के रंजीत नगर में 25 साल की डॉक्टर गरिमा मिश्रा की गला काटकर हत्या कर दी गई. डॉक्टर एमबीबीएस करने के बाद एमडी की तैयारी कर रही थी. बगल वाले कमरे में दो लड़के रहते थे, लेकिन वारदात के बाद दोनों लड़के गायब हैं. एक लड़के की लड़की से दोस्ती थी. डॉक्टर गरिमा मिश्रा मकान की तीसरी मंजिल पर रहती थीं. वह यूपी के बहराइच की रहने वाली थीं. तीसरी मंजिल पर दो और डॉक्टरों ने एक अलग कमरा लिया था. जिसमें एक डॉक्टर चन्द्र प्रकाश वर्मा हैं और दूसरे डॉक्टर राकेश हैं. डॉक्टर चन्द्र प्रकाश वर्मा गायब हैं, जबकि डॉक्टर राकेश से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि लड़की का शव उसके फ्लैट में ही मिला है. 

टिप्पणियां

हत्या करने के बाद गरिमा मिश्रा के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद मिला और बाहर ताला पड़ा हुआ था. पुलिस ने ताला तोड़कर शव निकाला. गरिमा मिश्रा का चचेरा भाई जो दिल्ली में ही रहता है, उसने मकान मालिक को बताया कि रूम बाहर से लॉक है, फिर पुलिस को बुलाया गया. 


सभी डॉक्टर एक दूसरे को पहले से जानते हैं और गरिमा और चन्द्रप्रकाश पहले एक साथ किसी अस्पताल में काम भी कर चुके हैं. डॉक्टर राकेश दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में काम करते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement