NDTV Khabar

दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास क्लस्टर बस ने सात गाड़ियों को मारी टक्कर, तीन गंभीर घायल

अक्षरधाम मंदिर के बुधवार शाम एक ऑरेंज रंग की क्लस्टर बस ने 7 गाड़ियों को टक्कर मार दी. हादसे में 5 से 6 लोगों के घायल होने की खबर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास क्लस्टर बस ने सात गाड़ियों को मारी टक्कर, तीन गंभीर घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर तब देखने को मिला जब एक तेज़ भागती ऑरेंज रंग की  क्लस्टर बस ने सात गाड़ियों को टक्कर मार दी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए. बस का ड्राइवर फरार है. हादसे के बाद नेशनल हाइवे 24 पर कई घंटे जाम लगा रहा. यह हादसा अक्षरधाम मंदिर के पास  शाम करीब 4 बजे हुआ. एक तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने सात गाड़ियों को एक के बाद एक टक्कर मारी, जिसमें ऑटो और कई गाड़ियां शामिल हैं.

पुलिस के मुताबिक दिल्ली परिवहन निगम की बेकाबू क्लस्टर बस ने ऑटो, एक ओमनी, मारुति अर्टिगा कार, एक माल वाहक और एक स्कूटी को टक्कर मार दी. स्कूटी पर दिल्ली पुलिस का जवान सवार था जो कि बाल-बाल बच गया. इस बस की चपेट में करीब 7 लोग आए जिनमें से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

पूर्वी जिले के डीसीपी जसप्रीत सिंह का कहना है कि चार बजे पीसीआर को सूचना मिली कि एक बस ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे की वजह से हाइवे पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया. यह जाम सभी गाड़ियां हटाने के बाद खुला. बस का चालक और कंडक्टर मौके से फ़रार हैं जिनकी तलाश की जा रही है. इस हादसे में तीन लोग गंभीर घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनके नाम अखिलेश,चंदन और मोहम्मद आमिर हैं.


टिप्पणियां

चश्मदीदों के मुताबिक जाम लगे होने के कारण गाड़िया खड़ी थीं. तभी सराय काले खां की तरफ से क्लस्टर बस आई. बस ने पहले पीछे की साइड से स्कूटी को टक्कर मारी, फिर ऑटो को टक्कर मारती हुई आगे बढ़ी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ऑटो आगे खड़े दूसरे ऑटो में टकराया ओर दूसरे ऑटो की कार को टक्कर लगी, जिससे कार का पिछला हिस्सा पीछे से उठ गया और ऑटो उसके नीचे दब गया. बस की टक्कर से करीब सात गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं.

चश्मदीदों का कहना है कि आगे पुलिस का बैरिकेट लगा हुआ था जिसकी वजह से जाम लगा हुआ था, तभी यह हादसा हुआ.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इनकार, 10 प्वाइंट्स में जानें सुनवाई की पूरी बात

Advertisement