NDTV Khabar

दिल्‍ली: 6 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार, किन्नर समेत 2 की तलाश जारी

दिल्ली पुलिस 6 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में 24 साल के आरोपी बैजू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक किन्नर और एक ऑटो चालक की सरगर्मी से तलाश चल रही है. यह मामला 14 जुलाई की शाम का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: 6 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार, किन्नर समेत 2 की तलाश जारी

दिल्ली पुलिस 6 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में 24 साल के आरोपी बैजू को गिरफ्तार किया

खास बातें

  1. रेप के आरोप में 24 साल के आरोपी बैजू को गिरफ्तार
  2. एक किन्नर और एक ऑटो चालक की सरगर्मी से तलाश चल रही है
  3. यह मामला 14 जुलाई की शाम का है
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस 6 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में 24 साल के आरोपी बैजू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक किन्नर और एक ऑटो चालक की सरगर्मी से तलाश चल रही है. यह मामला 14 जुलाई की शाम का है जब बच्ची अपने घर मिंटो रॉड के पास खेल रही थी, तभी उसे अगवा कर लिया गया. बच्ची के घरवालों ने बच्ची को बहुत खोजा लेकिन जब वो नहीं मिली तब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. कमला मार्किट थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ और पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची लहूलुहान हालात में मिंटो रॉड ब्रिज के पास झड़ियों में मिली. बच्ची को तुरंत एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 4 घण्टे उसकी सर्जरी हुई. 

ग्रेटर नोएडा : स्विमिंग सिखाते समय 4 साल की छात्रा से रेप, आरोपी कोच गिरफ्तार

सोमवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बच्ची को देखने गयीं और उन्होंने इसे भयावह केस बताया. अभी बच्ची को ठीक होने में वक़्त लगेगा. बच्ची के पिता रिक्शा चलाते हैं और मां घरों में काम करती है. पुलिस के मुताबिक आरोपी बैजू नशा करता है. इस मामले में एक किन्नर और एक ऑटो वाले कि तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, किन्नर ही बच्ची को ऑटो में अगवा कर ले गया था.

टिप्पणियां
मॉनसून सत्र के लिए सरकार ने विपक्ष से मांगा सहयोग, इन विधेयकों को पारित कराना है प्राथमिकता

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल जय हिन्द ने अस्पताल में 6 साल की बलात्कार पीडिता बच्ची से मिलीं. बच्ची अभी एक सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, “बच्ची बहुत बुरी अवस्था में है. मुझे उस से मिलकर बहुत पीड़ा हुई. यह केस अभी तक मेरे सामने आने वाले केसों में सबसे भयानक केसों में एक था. यह मामला और भी दुखद इसलिए है क्योंकि बच्ची बेघर है.  आयोग बच्ची का पुनर्वास कराएगा और मैं लोगों से अपील करती हूँ कि इस काम में हमारी मदद करें. अगर कोई इस परिवार की मदद करना चाहता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement