Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्‍ली : 21 वर्षीय युवक की हत्‍या के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

वारदात 22 मई को ओखला इलाके में हुई थी. दक्षिणी पूर्वी जिले के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मृतक कालूराम किन्नरों के साथ दोस्ती रखता था और माता दुर्गा का भक्त था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : 21 वर्षीय युवक की हत्‍या के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

दिल्‍ली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

दिल्ली पुलिस ने एक 21 साल के शख्स के कत्ल के मामले में 7 लोगों को पकड़ा है. कत्ल का मुख्य आरोपी देशबंधु कॉलेज का बीकॉम फर्स्ट ईयर का छात्र है. पकड़े गए 7 आरोपीयो में 3 नाबालिग भी शामिल हैं. वारदात 22 मई को ओखला इलाके में हुई थी. दक्षिणी पूर्वी जिले के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मृतक कालूराम किन्नरों के साथ दोस्ती रखता था और माता दुर्गा का भक्त था. वह माता रानी और महिलाओं की वेशभूषा में रहता था और मंदिरों के आसपास लोगों से पैसे मांगकर गुजारा करता था. 22 मई की शाम वो ओखला इलाके में कुछ लड़कों के साथ टकरा गया जिसके बाद नशे में चूर उन लड़कों ने चाकुओ से गोदकर और पत्थरों से कुचल कर कालूराम की हत्या कर दी.

टिप्पणियां

हत्या का मास्टरमाइंड है देशबंधु कॉलेज का बीकॉम फर्स्ट ईयर का छात्र नवीन कुमार. वहीं इसके बाकी साथी अमन कुमार, मोहित कुमार, सज्जन कुमार भी हत्या में शमिल थे, 3 नाबालिग लड़के भी हत्या में शामिल थे.


सभी आरोपी गोविंदपुरी इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने अपनी तफ्तीश के बाद सभी आरोपियों को पकड़ लिया है. जिस दिन कालूराम का कत्ल हुआ उस दिन भी वो माता की वेशभूषा में था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान की एक्ट्रेस को घर में रहकर काटनी पड़ी भिंडी, Photo और Video शेयर कर बोलीं- कुछ भी करो लेकिन घर पर...

Advertisement