दिल्ली : तिमारपुर में स्कूल वैन और टेम्पो के बीच जबरदस्त टक्कर, 8 साल के मासूम की मौत

दिल्ली के तिमारपुर इलाके में एक स्कूल वैन और टेम्पो के बीच जबरदस्त टक्कर हुई. एक्सीडेंट के बाद स्कूल वैन सड़क पर कई बार पलटी.

दिल्ली : तिमारपुर में स्कूल वैन और टेम्पो के बीच जबरदस्त टक्कर, 8 साल के मासूम की मौत

दुर्घटना में 8 साल के मासूम की मौत हो गई.

नई दिल्ली :

दिल्ली के तिमारपुर इलाके में एक स्कूल वैन और टेम्पो के बीच जबरदस्त टक्कर हुई. एक्सीडेंट के बाद स्कूल वैन सड़क पर कई बार पलटी. इस हादसे में स्कूल वैन में सवार एक 8 साल के मासूम की मौत हो गयी, जबकि कुछ बच्चे जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे मॉडल टाउन इलाके में रोजरी स्कूल के करीब दस बच्चे  प्राइवेट वैन से घर जा रहे थे. जैसे ही वैन तारा चौक पर पहुंची, दूसरी तरफ से आ रहे एक टेम्पो ने वैन के पिछले हिस्से में टक्कर मारी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूल के बच्चों की ये वैन सड़क पर कई बार पलटी. इसके बाद इलाके के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और बच्चों को वैन से बाहर निकाल कर तुरंत अस्पताल पहुंचाया. इस हादसे में आठ साल के मासूम वैभव की मौत हो गयी जबकि कुछ बच्चे घायल हो गए.

दिल्ली: मंगोल पुरी में स्कूल वैन पलटी, कई बच्चे घायल, 1 बच्चे की हालत गंभीर

लोगों के मुताबिक स्कूल वैन और टेम्पो दोनों की ही रफ्तार काफी तेज थी. जिसके चलते टक्कर के बाद वैन का संतुलन बिगड़ा और वो सड़क पर कई बार पलटी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस हादसे का शिकार हुए 8 साल के मासूम वैभव के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. उधर, जानकारी मिलते ही दिल्ली सरकार के विधायक पंकज पुष्कर और नेता अलका लांबा भी ट्रामा सेंटर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस हादसे में स्कूल वैन का ड्राइवर, टेम्पो ड्राइवर और उसके क्लीनर को भी चोट आयी है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.  

मध्य प्रदेश: सतना में बस और स्कूल वैन की भीषण टक्कर, 7 बच्चे और चालक की मौत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com