NDTV Khabar

दिल्‍ली: जसोला विहार में झाड़ियों से मिला युवक का शव

दिल्ली के जसोला विहार इलाके में एक शख्स का शव झाड़ियों में मिलने से सनसनी फैल गई, शुरुआती जांच में हत्या की वजह लूटपाट मानी जा रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: जसोला विहार में झाड़ियों से मिला युवक का शव

जसोला विहार इलाके में एक शख्स का शव झाड़ियों से मिला

नई दिल्ली: दिल्ली के जसोला विहार इलाके में एक शख्स का शव झाड़ियों में मिलने से सनसनी फैल गई, शुरुआती जांच में हत्या की वजह लूटपाट मानी जा रही है. 

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम अली है और उसकी उम्र 24 साल थी. अली की देर रात कुछ बदमाशों ने धारदार हथियार से गला काटकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. शुक्रवार सुबह उसका शव जसोला विहार की झाड़ियों से बरामद हुआ. अली एयरटेल कंपनी में मार्केटिंग सेल्स एग्जीक्यूटिव का काम करता था. गुरुवर रात जब अली घर नहीं पहुंचा तो घरवालों को चिंता हुई और फिर उसकी खोजबीन शुरू की, तो जिस रास्ते से अली घर आता था वहां रास्ते मे उसकी बाइक खड़ी हुई मिली और जब आसपास देखा तो झाड़ियों में उसका शव पड़ा हुआ था. 

अली की एक साल पहले ही शादी हुई थी और वो अपनी पत्नी के साथ जसोला इलाके में ही रह रहा था. घरवालों के मुताबिक, अली को गुरुवार को सैलरी मिली थी और शायद लूटपाट के बाद ही उसकी हत्या की गई है. अली की मौत के बाद घरवालों के रो रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि  अली की हत्या लूटपाट के इरादे से ही की गई या हत्या के पीछे कोई और वजह है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement