डेढ़ महीने बाद मां-बाप से मिला लापता मासूम, बच्‍चे के लालच में उठा ले गई थी महिला

पुलिस ने मां बाप के साथ मिलकर बच्चे की तलाश शुरू की, इसी बीच पूजा को पता चला कि दिल्ली के पालिका बाजार के पास वो लड़की हुलिया बदलकर रह रही है.

डेढ़ महीने बाद मां-बाप से मिला लापता मासूम, बच्‍चे के लालच में उठा ले गई थी महिला

अपने बच्चे को वापस पाकर ये परिवार अब खुश है

नई दिल्‍ली:

करीब डेढ़ महीने से अपने बच्चे को ढूंढने के लिए दर-दर भटक रही एक मां और पिता की जान में जान आई है क्योंकि डेढ़ महीने के बाद दिल्ली पुलिस की और इनकी कोशिश के बाद इनका 6 महीने का बच्चा अमन सकुशल इनके पास लौट आया है. दरअसल पूजा दिल्ली के बंगलासाहिब गुरुदारे के बाहर फूटपाथ पर रहती है और इनके पति मजदूरी का काम करते हैं. करीब डेढ़ महीने पहले 19 साल की सपना इनके पास आई और बच्चे को खिलाने लगी और मौक़ा पाते ही इनके बच्चे को लेकर फरार हो गई. बच्चे के माता-पिता ने कई जगह बच्चे और इस लड़की को ढूंढा और फिर पुलिस को शिकायत दी.

पुलिस ने मां बाप के साथ मिलकर बच्चे की तलाश शुरू की, इसी बीच पूजा को पता चला कि दिल्ली के पालिका बाजार के पास वो लड़की हुलिया बदलकर रह रही है. इस लड़की को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया. शुरुआत में लड़की पुलिस को बर्गलाती रही, कभी पंजाब तो कभी अमृतसर ले गई और फिर देर रात फिरोजपुर से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया.

गिरफ्तार हुई सपना ने बताया कि उसके पास कोई बच्चा नहीं था, इसी लालच में वो बच्चे को ले गई और अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास एक अजित सिंह को दिया और कहा ये उसका बच्चा है और वो किसी काम से दिल्ली जा रही है. पुलिस ने सपना और अजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. अपने बच्चे को वापस पाकर ये परिवार अब खुश है और दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा कर रहा है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com