एयर होस्टेस की मौत का मामला- सुप्रीम कोर्ट ने कहा-अनिसिया पर अत्याचार के हैं पुलिस के पास सुबूत

दिल्ली की एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा (Anisia Batra) की संदिग्ध मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि मैसेज ईमेल आदि देखने से पता चलता है कि मामला गंभीर है.

एयर होस्टेस  की मौत का मामला- सुप्रीम कोर्ट ने कहा-अनिसिया पर अत्याचार के हैं पुलिस के पास सुबूत

अनिसिया बत्रा और मयंक सिंघवी की शादी दो साल पहले हुई थी.

नई दिल्ली:

दिल्ली के हौज-खास इलाके में जुलाई में एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा (Air hostess Anisia Batra) की संदिग्ध मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अहम टिप्पणी की है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मैसेज ईमेल आदि देखने से पता चलता है कि मामला गंभीर है. इस केस में चौंकाने वाले तथ्य हैं जिन्हें आसानी से नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. सुप्रीम कोर्ट अब इस मामले की दस दिन बाद सुनवाई करेगा. एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की खुदकुशी के मामले में उसके ससुर आरएस सिंघवी और सास सुषमा सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. याचिका में दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी. दिल्ली हाई कोर्ट ने ज़मानत याचिका को ख़ारिज कर दिया था. 

एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत का मामला : पति को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत

 दरसअल दिल्ली हाईकोर्ट ने लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की खुदकुशी के मामले में उसके ससुर आरएस सिंघवी और सास सुषमा सिंघवी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.पिछले 20 जुलाई को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने अनिसिया बत्रा के सास-ससुर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा था कि आरोप गंभीर हैं और जांच महत्वपूर्ण चरण में है, इसलिए इन्हें अग्रिम जमानत नहीं दी जा सकती है.

एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने मौत से पहले परिवारवालों को भेजा था यह मैसेज...
 
बता दें कि दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. एयर होस्टेस के पति मयंक के मुताबिक, उसकी पत्नी की मौत छत से कूदने से हुई है. वहीं, इस संबंध में पुलिस ने बताया कि एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया था कि वो एक बड़ा कदम उठाने जा रही है. मयंक उस समय घर पर था और मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचा, लेकिन वो छत पर नहीं मिली. पुलिस ने बताया कि अनिसिया को उसका पति तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, अनिसिया के परिवारवालों का कहना है कि मयंक उससे पैसे मांगता था. इससे पहले पुलिस ने मयंक के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था.

दिल्ली : एयर होस्टेस पत्नी का मैसेज मिलते ही छत की तरफ भागा पति, वहां पहुंचते ही फटी रह गई आंखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिसिया के भाई करण ने बताया कि मरने से पहले अनिसिया ने हमें कई मैसेज भेजे थे. करीब दो बजे मेरी बहन ने मैसेज भेजा कि प्लीज हेल्प मी... प्लेज मेरी मदद करो. प्लीज पुलिस को बुलाओ इसने मुझे कमरे में बंद कर रखा है. इसने मेरा फोन भी लिया हुआ था और अभी-अभी फोन वापस मिला है. प्लीज हेल्प मी. इसके बाद करीब चार बजे उसका फिर मैसेज आया कि, 'मेरी जिंदगी ये आदमी ले रहा है, मेरी लाइफ के लिए ये आदमी जिम्मेदार है उसे छोड़ना नहीं.' 

बता दें कि अनिसिया बत्रा की शादी मयंक सिंघवी से करीब दो साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही लगातार दोनों में झगड़े चल रहे थे. अनिसिया के भाई ने बताया कि मेरे पिता आर्मी में मेजर जनरल रहे हैं और फिर भी हमें पुलिस कार्रवाई के लिए ठोकर खाना पड़ रहा है.
 
वीडियो-दिल्ली : एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप