NDTV Khabar

दिल्ली एयरपोर्ट की छोटी सी गड़बड़ी से गुम हो गए हजारों यात्रियों के बैग

दिल्ली एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने कहा कि हॉलीडे वीकेंड होने की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट में यात्रियों के बैग्स में पॉवर बैंक और लाइटर जैसी चीजें काफी ज्यादा मिल रही थी.

450 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली एयरपोर्ट की छोटी सी गड़बड़ी से गुम हो गए हजारों यात्रियों के बैग

दिल्ली एयरपोर्ट की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली एयरपोर्ट के बैगेज हैंडलिंग सिस्टम में हुई छोटी सी गड़बड़ी हजारों को लाखों के परेशानी का सबब बन गई. इस गड़बड़ी की वजह से हजारों यात्रियों का बैग एयरपोर्ट से ही खो गया. एएनआई के अनुसार यह गड़बड़ी गुरुवार शाम को सामने आई. इस गड़बड़ी के सामने आने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने कहा कि हॉलीडे वीकेंड होने की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट में यात्रियों के बैग्स में पॉवर बैंक और लाइटर जैसी चीजें काफी ज्यादा मिल रही थी.

टिप्पणियां

इन चीजों को लेकर यात्रा करने की अनुमति नहीं है.इस वजह से बड़ी संख्या में बैंग को हैंडिल करने में खासी दिक्कत हो रही थी. इसी वजह से यह घटना सामने आई है.
 


वहीं विस्तारा एयरलाइंस ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि यात्रियों को हुई इस दिक्कत के लिए हमें खेद है. यह घटना सिर्फ सिस्टम की गड़बड़ी की वजह से हुई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement