NDTV Khabar

दिल्लीः मायापुरी में सीलिंग को लेकर बवाल, पुलिस को दौड़ाया, पथराव होने पर लाठीचार्ज

दिल्ली के मायापुरी में सीलिंग करने पहुंची टीम को भारी विरोध झेलना पड़ा. लोगों ने जबर्दस्त बवाल करने के साथ तोड़फोड़ की. पुलिस टीम को दौड़ा भी लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

दिल्ली के मायापुरी में सीलिंग करने पहुंची टीम को भारी विरोध झेलना पड़ा. लोगों ने जबर्दस्त बवाल करने के साथ तोड़फोड़ की. पुलिस टीम को दौड़ा भी लिया. जिस पर पुलिस ने बाद में स्थिति को संभालने के लिए लाठीचार्ज किया. कहा जा रहा है कि इस लाठीचार्ज में कुछ लोग घायल भी हुए हैं. दिल्ली की सबसे बड़ी कबाड़ मार्केट में शनिवार की सुबह सीलिंग की टीम पहुंची और हंगामे की आशंका को देखते हुए मौके पर सीलिंग टीम के साथ-साथ दिल्ली पुलिस की फोर्स के अलावा सीआरपीएफ और आइटीबीपी के जवान मार्केट में मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- सीलिंग के खिलाफ दिल्ली के व्यापारियों ने जंतर मंतर पर दिया धरना

सीलिंग की टीम ने प्रदूषण फैलाने वाली फैक्ट्री पर सीलिंग की कारवाई शुरू कर दी है फ़िलहाल बाजार में में तनाव की स्थिति बनी हुई थी. पता चला कि एनजीटी के आदेश पर सीलिंग की यह कार्रवाई की जा रही है. पिछले दिनों एनजीटी के आदेश पर एसटीएफ की टीम बनाई गई थी. एसटीएफ की टीम में दिल्ली पॉल्यूशन कंट्रोल कमिटी, एमसीडी, दिल्ली पुलिस, एसडीएम आदि शामिल थे. इन लोगों ने मार्केट का निरीक्षण करके फिर आगे की रिपोर्ट दी थी.


टिप्पणियां

उसी रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई शुरू की गई है. जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले भी यहां पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई थी. अभी मौके पर हरिनगर से आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप सिंह भी पहुंच गए हैं. और फिलहाल मार्केट में सीलिंग की कार्रवाई चल रही है. 
वीडियो- दिल्ली में सीलिंग नहीं रुकी तो आंदोलन ! 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement