दिल्ली की आज़ादपुर मंडी में उड़ रही हैं सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां, भारी भीड़ और ट्रैफिक देखने को मिला

शुक्रवार को दिल्ली की सबसे बड़ी थोक मंडी आज़ादपुर में लंबी ट्रैफिक की आवाजाही देखने को मिली. यहां बड़ी संख्या में लोग भी सड़कों पर, बाजार में नजर आए.

दिल्ली की आज़ादपुर मंडी में उड़ रही हैं सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां, भारी भीड़ और ट्रैफिक देखने को मिला

आज़ादपुर मंडी में लगी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ीं धज्जियां.

खास बातें

  • दिल्ली के आज़ादपुर मंडी में लगी भारी भीड़
  • सामान्य दिनों जैसा दिखा नज़ारा
  • सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की उड़ीं धज्जियां
दिल्ली:

दिल्ली में कोरोनावायरस के केस भयंकर तेजी से बढ़ रहे हैं और इसका खतरा लॉकडाउन में ढिलाई मिलने के बाद से और भी बढ़ गया है. ऐसे में कुछ चिंताजनक तस्वीरें भी आ रही हैं. शुक्रवार को दिल्ली की सबसे बड़ी थोक मंडी आज़ादपुर में लंबी ट्रैफिक की आवाजाही देखने को मिली. यहां बड़ी संख्या में लोग भी सड़कों पर और बाजार में नजर आए. सामने आईं तस्वीरों में लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. 

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, शुक्रवार आज़ादपुर मंडी के बाहर भारी ट्रैफिक देखने को मिली. यहां सड़कों पर गाड़ियों का तांता लगा हुआ था. वहीं सड़कों पर बड़ी संख्या में लोग दिखे. तस्वीरो में सोशल डिस्टेंसिग जैसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा. लोग यूं ही भीड़-भाड़ में आ-जा रहे हैं. 

अगर एक बार दिल्ली में कोविड-19 के मामलों पर नजर डालें तो कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 34,687 पहुंच गया है. बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 1877 नए मामले सामने आए, जो एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा है. बीते 24 घंटे में 486 मरीज ठीक भी हुए हैं और इसकी संख्या अब 12,731 तक पहुंच गई है. बीते 24 घंटो में कोरोना से 65 मरीजों की मौत हुई जो एक दिन में सबसे ज्यादा है. इसके साथ-साथ 36 पुरानी मौत और जोड़ने पर कुल मौत का आंकड़ा 984 से बढ़कर 1085 हो गया है है. दिल्ली में फिलहाल 20 हजार 871 एक्टिव मामले हैं.

अभी इसी हफ्ते उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली में जिस हिसाब से केस बढ़ रहे हैं, उस हिसाब से दिल्ली में 31 जुलाई तक 5.5 लाख केस हो जाएंगे. दिल्ली सरकार की ओर से दिल्ली में कम्युनिटी ट्रांसमिशन की बात भी कही गई थी, जिसे केंद्र सरकार की ओर से नकार दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं पूरे भारत में यह मामले 2 लाख 93 हजार के ऊपर चल रहे हैं. भारत 12 जून तक कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामलों वाले देशों की लिस्ट में चौथे नंबर पर पहुंच गया है. 

वीडियो: कोरोना संक्रमितों की सूची में ब्रिटेन से भी आगे निकला भारत