NDTV Khabar

दिल्ली : अवैध संबंध का शक होने के कारण गर्दन आरी से काट दी, नृशंस हत्या के आरोपी गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : अवैध संबंध का शक होने के कारण गर्दन आरी से काट दी, नृशंस हत्या के आरोपी गिरफ्तार

हत्या के आरोपी.

खास बातें

  1. आरोपियों ने रोहित का धड़ जला दिया और सिर जमीन में गाड़ दिया
  2. गुड़गांव रोड पर सुनसान इलाके में की हत्या
  3. पकड़े गए चार आरोपियों में से दो नाबालिग
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में शक के आधार पर एक शख्स ने एक युवक की गर्दन आरी से काटकर अलग कर दी और धड़ जला दिया. उसका सिर जमीन में गाड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है.

मामला मंगोलपुरी का है. बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा की 2013 में लव मैरिज हुई थी और बाद में तलाक हो गया. रोहित शर्मा की तलाकशुदा पत्नी की शादी मंगोलपुरी के रहने वाले मुकेश से हो गई. मुकेश को शक था कि उसकी पत्नी के  रोहित से अवैध सम्बंध हैं. 18 -19 अगस्त की रात में रोहित शर्मा तलाकशुदा पत्नी के घर के लिए निकला और वापस नहीं आया. परिवार ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. तभी रोहित के परिवार वालों ने रोहित की तलाकशुदा पत्नी के नए पति पर शक जताया.

टिप्पणियां

पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो पता चला मुकेश और उसके साले समेत चार लोगों ने रोहित की हत्या कर दी. उस रात मुकेश ने रोहित शर्मा के साथ शराब पी. मुकेश के साथ तीन लोग और थे. चारों रोहित शर्मा को गुड़गांव मानेसर हाईवे पर ले गए. वे सब मुकेश की इनोवा गाड़ी में थे. आरोपियों ने गुड़गांव रोड पर सुनसान जगह पर ले जाकर रोहित शर्मा की गर्दन को आरी से काटकर अलग कर दिया और धड़ जला दिया. उन्होंने रोहित के सिर को दिल्ली के द्वारका एरिया में लाकर जमीन में गाड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने शरीर के हिस्से बरामद कर लिए. वारदात में कुल चार लोग शामिल थे जिसमें से दो नाबालिग हैं.


मृतक रोहित शर्मा गारमेंट्स की दुकान पर काम करता था और आरोपी मुकेश कैब ड्राइवर है. फिलहाल दो आरोपी जेल भेज दिए गए हैं और दो नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement