NDTV Khabar

दिल्ली : खालसा कॉलेज के पास बैग में मिला शव, सिर और हाथ गायब

दिल्ली के तिमारपुर इलाके में खालसा कॉलेज के पास माल रोड पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब पुलिस को एक काले रंग का लावारिस बैग मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : खालसा कॉलेज के पास बैग में मिला शव, सिर और हाथ गायब

खालसा कॉलेज के पास बैग में लाश मिलने से हड़कंप मच गया.

नई दिल्ली : दिल्ली के तिमारपुर इलाके में खालसा कॉलेज के पास माल रोड पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब पुलिस को एक काले रंग का लावारिस बैग मिला. बैग में एक युवक का शव था, जिसके सिर और हाथ गायब थे. उत्तरी दिल्ली की  डीसीपी नूपुर प्रसाद ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे पुलिस को एक कॉल मिली थी कि माल रोड, खालसा कॉलेज के सामने बस स्टैंड पर एक लावारिस बैग पड़ा हुआ है. कॉल पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि काले रंग का बैग है और उसे जब खोला गया तो उसमें एक युवक का खून से लथपथ शव था. जिसके सिर और हाथ नहीं थे. उम्र देखने से 30 साल के आस-पास लग रही थी. 

बिहार के बेगूसराय जिले में चार सिर कटे शव बरामद 

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे बस स्टैंड के पास रखा गया और हत्या करने वाले ने मृतक की पहचान छुपाने के लिए उसके सिर और हाथ को काट दिया, जो बैग में नहीं मिले. पुलिस का कहना है कि इस रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच की जा रही है. जिससे उसकी पहचान हो सके जो यहां बैग को लाया था. हैरानी वाली बात ये हैं जहां शव बरामद हुआ वो माल रोड बेहद व्यस्त है. यहां से कुछ ही दूरी पर दिल्ली विधान सभा भी है. फिर भी 15 अगस्त के हाई अलर्ट के बीच कोई हत्या कर यहां शव रखकर चला गया. 

चेन्‍नई में मिली सिर कटी लाश टीवी अभिनेत्री ससीरेखा की थी, पति गिरफ्तार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement