दिल्‍ली : 5 बजे सुबह स्‍कूटी पर जा रहे दंपति को बाइक सवार लूटेरों ने लूटा, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

राजधानी दिल्ली में अगर आपके साथ कोई छोटी या बड़ी वारदात हो जाए तो उस वक़्त मदद मिलने की बजाय आपको मिलेगी तो सिर्फ परेशानी.

दिल्‍ली : 5 बजे सुबह स्‍कूटी पर जा रहे दंपति को बाइक सवार लूटेरों ने लूटा, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

बदमाशों ने बंदूक की नोंक कर चलती बाइक से ही चेन मांगी

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में अगर आपके साथ कोई छोटी या बड़ी वारदात हो जाए तो उस वक़्त मदद मिलने की बजाय आपको मिलेगी तो सिर्फ परेशानी. दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस थाना इलाके में एक दंपति के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. विनोद भंडारी सुबह 5 बजे के करीब अपने घर साकेत से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए स्कूटी से निकले. लेकिन जैसे ही कस्तूरबा गांधी मार्ग पर पहुंचे कि बाइक सवार दो बदमाश, जिसमें से एक ने हेलमेट पहन रखा था और दूसरा बिना हेलमेट के था, बंदूक की नोंक कर चलती बाइक से ही चेन मांगी. पति के मना किए जाने के बाद पीछे बैठे बदमाश ने कहा कि चेन दो नहीं तो गोली मार दूंगा.

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

महिला ने डर से अपना चेन निकाल कर स्नैचर की ओर फेंक दिया. इस दौरान विनोद ओर उनकी पत्नी अपनी जान बचा कर भागने लगे. बादमश का इरादा अब उनका बैग छीनने का था. इसलिए फिर इस दंपति का पीछा करना शुरू किया. उनके स्कूटी में भी टक्कर मारी जिससे पति-पत्‍नी गिर गए. दोनों को चोट आई है. अमृता के कंधे में फ्रैक्चर तो विनोद के पैर में चोट आई. गिरने के बाद विनोद ने पुलिस को फ़ोन किया, पीसीआर आई और उन्हें अस्पताल लेकर गई. इनकी शिकायत तीन थानों के एरिया में जा कर अटक गई. कभी तिलक मार्ग, कभी पार्लियामेंट स्ट्रीट तो कभी बाराखंभा थाने में. 

दिल्ली: अगर ऑड-ईवन नियम का पालन नहीं किया तो लग सकता है 20 हजार रुपये का जुर्माना

Newsbeep

अंत मे करीब चार घंटे के बाद कनॉट प्लेस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. इस बीच विनोद भंडारी की पत्नी अस्पताल में अकेली पड़ी रही. फिलहाल काफी परेशानियों के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: दिल्ली: कार से आये बदमाशों ने शख्स को मारी 25 से ज्यादा गोलियां