अब नहीं बदला जाएगा रामलीला मैदान का नाम, दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने वीडियो जारी कर कही यह बात

भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने एक वीडियो जारी कर स्पष्ट कर दिया कि रामलीला मैदान का नाम नहीं बदला जाएगा.

अब नहीं बदला जाएगा रामलीला मैदान का नाम, दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने वीडियो जारी कर कही यह बात

मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान के नाम को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम से बदले जाने को लेकर सियासी गलियों में चर्चा तेज हुई थी कि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने ऐसी खबरों का खंडन कर दिया. भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने एक वीडियो जारी कर स्पष्ट कर दिया कि रामलीला मैदान का नाम नहीं बदला जाएगा. हालांकि, इससे पहले खबर आई कि एनडीएसी ने अटल बिहारी वाजपेयी के नाम से बदले जाने का प्रस्ताव दिया है. 

अरविंद केजरीवाल का BJP पर हमला, रामलीला मैदान का नाम बदलने से वोट नहीं मिलेगा, पीएम का नाम बदलें

मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी कर कहा- कुछ लोग जानबूझकर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम हम सबके आराध्य हैं इसलिये रामलीला मैदान का नाम बदलने का कोई सवाल ही नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस पर राजनीति कर रहे हैं. 

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी की ओर से अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रामलीला मैदान का नाम करने की खबर पर तंज कसा. उन्होंने नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा को प्रधानमंत्री जी का नाम बदल देना चाहिए. क्योंकि अब उनके नाम पर लोग वोट नहीं दे रहे हैं. हालांकि ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने केजरीवाल का भी समर्थन किया.

अटल बिहारी वाजपेयी के नाम से जाना जाएगा दिल्ली का रामलीला मैदान, प्रस्ताव पर 30 अगस्त को फैसला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर नॉर्थ एमसीडी के मेयर आदेश गुप्ता ने कहा कि कई प्रस्ताव आए हैं. नामकरण की एक प्रक्रिया है. सदिन की बैठक में ही निर्णय होता है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर हम किसी तरह का विवाद नहीं चाहते. ऐसी कई जगहें हैं, जहां का नाम अटल जी पर रखा जा सकता है. मेयर के इस बयान से कहा जा रहा है कि विवाद पैदा होने के कारण नॉर्थ एमसीडी बैकफुट पर आती दिख रही है. 

VIDEO: मिशन 2019 इंट्रो : राहुल के बयान पर बीजेपी का पलटवार