NDTV Khabar

दिल्ली BJP प्रमुख मनोज तिवारी बोले, हम मुफ्त यात्रा के विरोधी नहीं, झूठी घोषणा का विरोध करते हैं

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एनडीटीवी इंडिया से कहा कि मनीष सिसोदिया का आरोप है कि बीजेपी बसों और मेट्रो में मुफ्त यात्रा योजना का विरोध कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली BJP प्रमुख मनोज तिवारी बोले, हम मुफ्त यात्रा के विरोधी नहीं, झूठी घोषणा का विरोध करते हैं

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी.

नई दिल्ली :

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एनडीटीवी इंडिया से कहा कि मनीष सिसोदिया का आरोप है कि बीजेपी बसों और मेट्रो में मुफ्त यात्रा योजना का विरोध कर रही है. वे सरासर झूठ बोल रहे हैं हम तो जनता के हर उस सुविधा के समर्थक हैं जो जनता को मिलती है . हम मुफ्त योजना के विरोधी नहीं हैं हम मुफ्त घोषणा के विरोधी हैं. जो यह मुफ्त में घोषणा कर रहे हैं झूठी घोषणाएं कर रहे हैं. हम कहां विरोध कर रहे हैं हमने तो पहले ही दिन प्रेस कांफ्रेंस कर के कहा कि आईडिया बहुत अच्छा है लेकिन यह झूठे लोग तो सिर्फ घोषणाएं करते हैं. चुनाव आने पर पानी की घोषणा थी, लेकिन लोग आज गटर का पानी पीने को मजबूर हैं.  

महिलाओं के लिए किराया माफ होना चाहिए या नहीं? दिल्ली की जनता से पूछेगी 'आप'


हाफ रेट में बिजली की घोषणा की थी. आज हाफ रेट छोड़िए 3 गुना ज्यादा रेट पर बिजली मिल रही है. फिक्स चार्ज भी बढ़ाया है. अब चुनाव नजदीक है तो इन्होंने उसको हटाने की प्रक्रिया शुरू की है. अब तो हम यह भी मांग कर रहे हैं कि जितना भी आपने फिक्स रेट बढ़ाकर पैसा लिया वो दिल्ली की जनता को वापस करो. मनोज तिवारी ने कहा कि हम तो दिल्ली की जनता को आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज देने की बात कर रहे हैं. ऐसे में हम कैसे ऐसी योजना के विरोधी हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना पर अरविंद केजरीवाल ने डॉक्टर हर्षवर्धन को चिट्ठी लिखकर कहा है कि दिल्ली की योजना आयुष्मान योजना से बेहतर है इसलिए दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं होगी. मैं आज अरविंद केजरीवाल से दो मांगे करता हूं. पहला- आप श्वेत पत्र जारी करके यह बताओ कि आपने दिल्ली में अपनी योजना से कितने लोगों का इलाज करवाया. हमारा डाटा आपके समक्ष है.

महिलाओं को फ्री यात्रा : हरदीप पुरी ने कहा- प्लान है नहीं, ऐलान कर दिया; सिसोदिया ने कहा- अच्छा प्रपोजल जल्द

दूसरा- उन्होंने बहुत ही घातक बात लिखी है. लिखा है कि आयुष्मान भारत योजना से केवल बेहद गरीब लोगों को ही फायदा होता है. तो बेहद गरीब के क्यों दुश्मन बन गए अरविंद केजरीवाल आप? आप जो भी योजना दे रहे हो अगर केंद्र भी कोई योजना दे रहा है तो उसको रोकने की क्या जरूरत है. दोनों को देने दो अभी तो उनके सवालों के जवाब डॉक्टर हर्षवर्धन जी देंगे लेकिन जो आप कर रहे हो अगर वह कोई और भी कर रहा है तो उसमें आपको परेशानी क्या है. मनोज तिवारी ने कहा कि असल में अरविंद केजरीवाल जी की हालत खराब है, क्योंकि उन्होंने 5 साल में तो कुछ किया नहीं जबकि 5 साल में नरेंद्र मोदी ने काम करके गरीबों के दिल में जगह बना ली है. असल में उनकी समस्या यह है इस नकारात्मकता से वह वापस नहीं आ सकते हैं आयुष्मान भारत योजना अगर 5 महीने में लागू करनी है तो कर दो नहीं तो आप को हटाकर दिल्ली के लोग करवा लेंगे बीजेपी से.  

टिप्पणियां

VIDEO : महिलाओं को सौगात या सियासत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement