NDTV Khabar

दिल्ली निकाय चुनाव से पहले आप को बदनाम करने की कोशिश कर रही है बीजेपी : मनीष सिसोदिया

339 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली निकाय चुनाव से पहले आप को बदनाम करने की कोशिश कर रही है बीजेपी : मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को आरोप लगाया है कि बीजेपी दिल्ली निकाय चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. बीजेपी ने हाल ही में आप सरकार द्वारा एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर मनाए गए जश्न के खाने-पीने के खर्चों से संबंधित दस्तावेज जारी किए हैं. सिसोदिया ने इसी संबंध में यह आरोप लगाया है. इससे पहले, बीजेपी नेता विजेंदर गुप्ता ने कहा कि आप सरकार ने 11-12 फरवरी, 2016 को मुख्यमंत्री आवास पर बहुत ही भव्य भोज का आयोजन किया था.

विजेंदर ने आरोप लगाए हैं कि भोज में 80 मेहमान आए थे और हर व्यक्ति पर 13,805 रुपये खर्च आया था. विजेंदर ने कहा, "निश्चित तौर पर किसी भी सरकार द्वारा आयोजित यह सबसे मंहगा भोज रहा, क्योंकि वित्तीय नियमों के मुताबिक गैर पांच सितारा होटलों में भोज का खर्च प्रति व्यक्ति 1,250 रुपये तय है." विजेंदर के दावों को चुनौती देते हुए सिसोदिया ने कई ट्वीट किए और कहा कि उन्होंने खुद एक साल पहले इस भोज के खाने-पीने के खर्चो के बिल को मंजूरी नहीं दी थी और तत्कालीन उप-राज्यपाल नजीब जंग के पास यह फाइल कई महीनों तक लंबित पड़ा रहा था.

सिसोदिया ने कहा, "अब आप सरकार को बदनाम करने के लिए उसी फाइल का एक हिस्सा लीक किया गया है. झूठे आरोप लगाकर हमें बदनाम करनी की साजिश रची जा रही है." सिसोदिया ने कहा कि उप-राज्यपाल कार्यालय के अधिकारियों ने बीजेपी के कहने पर आधी-अधूरी जानकारी पेश की है. आप नेता ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर बीजेपी के पास दम है तो वे पूरी फाइल सार्वजनिक करें, जिसमें फूड बिल को नामंजूर करने वाली उनकी टिप्पणी भी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement