NDTV Khabar

दिल्ली में पुलिस पिकेट के पास ही व्यापारी की गोली मारकर हत्या, ऐसे पकड़ा गया बदमाश

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और अब तो खाकी का ख़ौफ़ तक नहीं रह गया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में पुलिस पिकेट के पास ही व्यापारी की गोली मारकर हत्या, ऐसे पकड़ा गया बदमाश

प्रतिकात्मक चित्र

नई दिल्ली :

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और अब तो खाकी का ख़ौफ़ तक नहीं रह गया है. बदमाशों ने पुलिस पिकेट के पास ही एक कार सवार लोहा व्यापारी और एक अन्य शख़्स को गोली मार दी. लोहा व्यापारी की मौत हो गई और ड्राइवर घायल हो गया. वेस्ट दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक सोमवार देर शाम लोहा व्यापारी आनंद अग्रवाल अपने ऑफिस नारायणा से घर मानसरोवर गार्डन जा रहा थे, लेकिन वे जैसे ही कीर्ति नगर इलाके में रेलवे स्टेशन अंडरपास के पास पहुंचे तभी सूनसान अंडरपास के नीचे बाइक सवार बदमाशों ने पोलो कार को ओवरटेक कर रोका और व्यापारी आनंद अग्रवाल और ड्राइवर सुजीत को गोली मार दी.

बिहार : सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में पत्रकार के बेटे की हत्या


टिप्पणियां

आनंद अग्रवाल की मौत हो गई. वहीं ड्राइवर सुजीत जिंदगी की जंग लड़ रहा है. अस्पताल में उसका इलाज जारी है. हैरान करने वाली बात ये है कि वारदात पुलिस पिकेट के पास हुई, जहां खुद पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे थे. घटना से पिकेट की दूरी तक़रीबन 50 मीटर ही थी. जैसे ही ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी ने गोली चलने की आवाज़ सुनी तो उसने बदमाशों का पीछा करना शुरू किया और सलीम नाम के एक बदमाश को पकड़ लिया. अब पुलिस गिरफ्तार किए गए बदमाश से ये पता लगाने की कोशिश कर रही है की ये वारदात किस मंशा से की गई. व्यापारी से लूटपाट का विरोध करने पर गोली मारी गई या फिर इसके पीछे कोई आपसी रंजिश है. 

शादी की बात पर लॉज में किया प्रेमिका का मर्डर, सूटकेस में शव रख सिटी बस से ले गया और नाले में फेंका


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement