महिला वकील के कैब में बैठते ही अश्लील हरकत करने लगा ड्राइवर, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

पुलिस ने बताया कि महिला अधिवक्ता ने गुरुग्राम से दिल्ली उच्च न्यायालय जाने के लिए कैब ली और जैसे ही वह उसमें सवार हुईं कैब चालक ने अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए.

महिला वकील के कैब में बैठते ही अश्लील हरकत करने लगा ड्राइवर, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

एक महिला अधिवक्ता के सामने अश्लील इशारे करने के आरोप में 38 वर्षीय एक कैब चालक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान निलोठी निवासी सतीश शर्मा के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि महिला अधिवक्ता ने गुरुग्राम से दिल्ली उच्च न्यायालय जाने के लिए कैब ली और जैसे ही वह उसमें सवार हुईं कैब चालक ने अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए. इस पर अधिवक्ता ने पुलिस को कॉल की और लिखित शिकायत दर्ज कराई. बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 506, 509 के तहत तिलक मार्ग पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

दिल्‍ली मेट्रो में अश्‍लील हरकत
एक दिन पहले ही दिल्‍ली मेट्रो में अश्‍लील हरकत करने का एक मामला प्रकाश में आया था. यह अलग बात है कि पुलिस घटना को दबाने में जुटी रही, मगर पीड़िता ने आरोपी की फोटो खींच ली और उसे अदालत में घसीट ले आई. यह शर्मनाक घटना बुधवार शाम दिल्ली मेट्रो में घटी थी. बवाल तब मचा जब पीड़िता ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता दिल्ली से गुरुग्राम अपने घर लौट रही थी. घटनाक्रम के अनुसार, पीड़िता मेट्रो के कोच नंबर 7 में टू-सीटर वाली सीट पर बैठी हुई थी. पास ही एक मनचला खड़ा था, जो लगातार लड़की को घूरे जा रहा था.

पीड़िता द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की गई जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने अश्लील हरकत कर रहे मनचले का किसी तरह से फोटो खींच लिया. आरोपी को सबक सिखाने के लिए पीड़िता घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर उतरकर थाने पहुंची. थाने वालों ने पीड़िता को भगा दिया. तब लड़की ने महिला हेल्पलाइन पर घटना की जानकारी दी. खुद के गले में फंदा फंसता देख घिटोरनी मेट्रो थाना पुलिस ने यौन उत्पीड़न व छेड़छाड़ आदि की धाराओं में आपराधिक मामला दर्ज किया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com