दिल्ली में कार बैट्री चोर गैंग का आतंक: वसंत विहार में एक रात में चुरा ले गए 75 गाड़ियों की बैट्री

जिन लोगों ने अपने फ्लैट के बाहर सीसीटीवी लगा रखा था, वहां चोरी नहीं हुई है. जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं था, वहां से चोरों ने गाड़ियों से बेटियां चुरा ली है.

दिल्ली में कार बैट्री चोर गैंग का आतंक: वसंत विहार में एक रात में चुरा ले गए 75 गाड़ियों की बैट्री

घटना की सीसीटीवी फुटेज.

खास बातें

  • एक रात में चुराई 75 गाड़ियों की बैट्री.
  • दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में कार बैट्री चोरों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है, लगातार कई कालोनियों में इस तरह की वारदात हो रही है. ताजा मामला दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में स्थित वसंत अपार्टमेंट का है. यहां रहने वाले लोगों की लगभग 75 गाड़ियों से चोरों ने बैटरियां चोरी कर लीं.

वसंत विहार इलाके में शनिवार सुबह जब लोग काम पर जाने के लिए निकले और उन्होंने अपनी गाड़ियां स्टार्ट की तो कारें स्टार्ट नहीं हुई, बोनट का ढक्कन खोलने पर पता चला कि उनकी गाड़ी से बैट्रियां चोरी हो चुकी है, फिर धीरे धीरे करके लोग इकट्ठे होते चले गए और फिर कॉलोनी में एक हड़कम्प सा मच गया और जब लोगों ने ऐसी गाड़ियों की गिनती शुरू की तो आंकड़ा 75 पहुंच गया.

पति ने की चोरी, तो एक्ट्रेस बीवी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया Video

वसंत अपार्टमेंट रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट एम डेविड ने  बताया कि इस चोरी के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी गई है. लोकल पुलिस भी आकर मामले की छानबीन कर रही है. लेकिन अचानक हुई इस बड़ी वारदात से कॉलोनी के लोग सकते में है. इनका आरोप है कि इससे पहले भी चोरियों की वारदात हुई है.

प्रधानमंत्री आवास योजना : 'मेरा घर चोरी कर लिया गया है, मिट्टी से बनी झोपड़ी में रहती हूं'

यहां तक कि एक बार एक साथ 6 बाइक भी चोरी हो गई थी. प्रेसिडेंट के अनुसार जिन लोगों ने अपने फ्लैट के बाहर सीसीटीवी लगा रखा था, वहां चोरी नहीं हुई है. जहां  सीसीटीवी कैमरे नहीं था, वहां से चोरों ने गाड़ियों से बेटियां चुरा ली है. पहले इस अपार्टमेंट में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड होते थे लेकिन रेजिडेंट से पेमेंट को लेकर इश्यू हुआ तो गार्ड को हटा दिया गया. जिन गाड़ियों से बैट्रियां चुराई गई है, उनमें से अधिकतर गाड़ियां मारुति कंपनी की है. इससे पहले भी साउथ दिल्ली के मालवीय नगर, लाडो सराय इलाके में और वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन में भी गाड़ियों से बेटियां चोरी की वारदात हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में बैट्री चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर शख़्स की हत्या की, एक आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली : 100 से ज्यादा चोरियां कर चुके ‘सुपर चोर' एकांत को पुलिस ने पकड़ा