NDTV Khabar

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से महिला और दो बेटियों की झुलसने से मौत

दिल्ली के अक्षरधाम रोड पर दर्दनाक हादसा हुआ,जहां कार में आग लगने से दो मासूम बच्चियों और उनकी मां की मौत हो गई. जबकि एक बच्ची और उसके पिता इस अग्निकांड से बाल-बाल बच गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से महिला और दो बेटियों की झुलसने से मौत

जलकर खाक हो गई कार

नई दिल्ली:

दिल्ली के अक्षरधाम रोड पर दर्दनाक हादसा हुआ,जहां कार में आग लगने से दो मासूम बच्चियों और उनकी मां की मौत हो गई. जबकि एक बच्ची और उसके पिता इस अग्निकांड से बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है की शाम तकरीबन साढ़े 6 बजे एक कार अक्षरधाम मंदिर जा रही थी,जैसे ही अक्षरधाम रोड पर पहुंचे  तभी कार में पीछे वाले हिस्से में आग लग गई. कार में तीन छोटी बच्चियां और मां-बाप सवार थे. आग इतनी तेजी से लगी कि कार के पीछे वाले सीट पर बैठी मां रंजना (35) और पांच और डेढ़ साल की बच्ची बाहर  ही नहीं निकल पाए. आग लगते ही कार चला रहे पिता उपेन्द्र ने आगे बैठी बच्ची को तुरंत बाहर निकल लिया, लेकिन पीछे बैठी तीनों ही आग में जल गए. पिता उपेन्द्र ने बताया की वो वो कालका जी घूमने के बाद अपने परिवार के साथ अक्षरधाम मंदिर जा रहे थे तभी रोड पर कार में आग लग गई थी.

दिल्ली एयरपोर्ट से कार के चारों टायर उड़ा ले गया चोर, CCTV गार्ड ने की 'पुलवामा हमले' से तुलना


डीसीपी (पूर्वी दिल्ली) जसमीत सिंह ने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वाली दोनों बच्चियों की उम्र दो साल और पांच साल है. पुलिस ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना शाम करीब साढ़े छह बजे मिली थी. डीसीपी ने बताया कि जांच में यह पता चला कि उपेंद्र कार चला रहा था और वह अगली सीट पर बगल में बैठी अपनी एक बेटी के साथ वाहन से बाहर निकलने में कामयाब रहे. हालांकि, पिछली सीट पर बैठी उसकी पत्नी और दो बेटियां बाहर नहीं आ सकीं. उन्होंने बताया कि आग लगने की संभावित वजह सीएनजी किट प्रतीत हो रही है. 

टिप्पणियां

दिल्ली में कार बैट्री चोर गैंग का आतंक: वसंत विहार में एक रात में चुरा ले गए 75 गाड़ियों की बैट्री

Video: दिल्ली में रफ्तार का फिर दिखा कहर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement