दिल्ली : 13.5 करोड़ की जब्ती को लेकर लॉ फर्म के मालिक से आयकर अधिकारियों ने की पूछताछ

दिल्ली : 13.5 करोड़ की जब्ती को लेकर लॉ फर्म के मालिक से आयकर अधिकारियों ने की पूछताछ

नई दिल्ली:

जाने माने वकील और टीएंडटी लॉ फर्म के मालिक रोहित टंडन से आयकर विभाग के अधिकारियों ने पूछताछ की. दिल्ली में उनके दफ्तर से करीब साढ़े 13 करोड़ रुपये बरामद हुए थे. ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में आयकर विभाग के लोग बक्से लेकर आए और इनमें वो 13 करोड़ 56 लाख रुपये भरे गए हैं जो जाने माने वकील रोहित टंडन के लॉ फर्म से बरामद हुए. इनमें 2 करोड़ 61 लाख के 2000-2000 के नए नोट हैं.

Newsbeep

आयकर विभाग की एक टीम ने रोहित टंडन के इसी वाइट हाउस जैसे दफ्तर में उनसे पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग को पता चला है कि रोहित टंडन के अलग-अलग बैंकों में 18 खाते हैं. कई जौहरियों के जरिये टंडन पैसा ले रहे थे. ये पैसा बैंक के अधिकारियों से सांठगांठ कर सफ़ेद किया जा रहा था. इस खेल में कुछ नेताओं के भी नाम सामने आए हैं. दुबई समेत दिल्ली एनसीआर में टंडन के 5 आलीशान मकान हैं. 2 फार्म हाउस हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टंडन में पूछताछ में बताया कि ये पैसा उन्हें किसी और ने दिया है उनका नहीं है. 2 महीने पहले ही टंडन ने आयकर विभाग की छापेमारी के बाद 125 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा किया था. रोहित टंडन के कई रसूखदार लोगों से संबंधों की भी पड़ताल चल रही है.