NDTV Khabar

दिल्ली : 13.5 करोड़ की जब्ती को लेकर लॉ फर्म के मालिक से आयकर अधिकारियों ने की पूछताछ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : 13.5 करोड़ की जब्ती को लेकर लॉ फर्म के मालिक से आयकर अधिकारियों ने की पूछताछ
नई दिल्ली:

जाने माने वकील और टीएंडटी लॉ फर्म के मालिक रोहित टंडन से आयकर विभाग के अधिकारियों ने पूछताछ की. दिल्ली में उनके दफ्तर से करीब साढ़े 13 करोड़ रुपये बरामद हुए थे. ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में आयकर विभाग के लोग बक्से लेकर आए और इनमें वो 13 करोड़ 56 लाख रुपये भरे गए हैं जो जाने माने वकील रोहित टंडन के लॉ फर्म से बरामद हुए. इनमें 2 करोड़ 61 लाख के 2000-2000 के नए नोट हैं.

टिप्पणियां

आयकर विभाग की एक टीम ने रोहित टंडन के इसी वाइट हाउस जैसे दफ्तर में उनसे पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग को पता चला है कि रोहित टंडन के अलग-अलग बैंकों में 18 खाते हैं. कई जौहरियों के जरिये टंडन पैसा ले रहे थे. ये पैसा बैंक के अधिकारियों से सांठगांठ कर सफ़ेद किया जा रहा था. इस खेल में कुछ नेताओं के भी नाम सामने आए हैं. दुबई समेत दिल्ली एनसीआर में टंडन के 5 आलीशान मकान हैं. 2 फार्म हाउस हैं.


टंडन में पूछताछ में बताया कि ये पैसा उन्हें किसी और ने दिया है उनका नहीं है. 2 महीने पहले ही टंडन ने आयकर विभाग की छापेमारी के बाद 125 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा किया था. रोहित टंडन के कई रसूखदार लोगों से संबंधों की भी पड़ताल चल रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर सिब्बल के बयान के बाद आया कांग्रेस का Reaction,'राज्यों को केंद्र से असहमत होने का अधिकार जबतक...'

Advertisement