NDTV Khabar

बंदूकधारी बदमाशों से अकेले भिड़ गया युवक और छुड़ा दिये छक्के, देखें- VIDEO

युवक जान बचाकर पेट्रोल पंप के अंदर भागा. बदमाश भी बंदूक लेकर उसके पीछे दौड़े. ये सब कुछ देख पेट्रोल पंप कर्मचारी भाग खड़े हुए, लेकिन युवक बदमाशों से भिड़ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. दिल्ली के शाहदरा इलाके की घटना
  2. लूट के इरादे से आए थे दो बदमाश
  3. बंदूकधारी बदमाशों का युवक ने किया अकेले सामना
नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहदरा इलाक़े में एक युवक की बहादुरी का CCTV फ़ुटेज सामने आया है. मामला रविवार सुबह का है. अपने घर से कोचिंग सेंटर जाने के दौरान युवक एक पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए रुका. पेट्रोल पंप से बाहर निकलते ही दो युवकों ने लूट के मक़सद से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. युवक जान बचाकर पेट्रोल पंप के अंदर भागा. बदमाश भी बंदूक लेकर उसके पीछे दौड़े. ये सब कुछ देख पेट्रोल पंप कर्मचारी भाग खड़े हुए, लेकिन युवक बदमाशों से भिड़ गया. उसने बदमाशों का बहादुरी के साथ मुक़ाबला किया और आख़िर में बदमाश भागने पर मजबूर हुए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. अब पुलिस ने FIR दर्ज़ कर ली है. CCTV फ़ुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश जारी है. 

नशे में धुत लड़की ने तीन गाड़ियों को मारी टक्कर, महिला की मौत, बच्ची की हालत नाजुक


आपको बता दें कि पिछले दिनों भी शाहदरा का एक मामला सामने आया था. हालांकि उस मामले में पुलिस के उपर ही आरोप लगे थे. शाहदरा के एमएस पार्क इलाके में 31 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस की नाक के नीचे कुछ शरारती तत्व बाइक में तोड़फोड़ करते दिखे. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस के मुताबिक, यह दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा था. इस झगड़े की वजह थी तेज आवाज की बुलेट मोटरसाइकिल, जिसे लेकर एक पड़ोसी रोजाना दूसरे पड़ोसी के घर के सामने से निकलता था. दूसरा पड़ोसी इस हरकत पर हमेशा नाराजगी जताता था. लेकिन बीते 31 तारीख की रात में वह पड़ोसी अपने कुछ लोगों को लेकर आया और जमकर उत्पात मचाया. सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि सीसीटीवी फुटेज में करीब 5 से 6 पुलिसकर्मी नजर आ रहे है, लेकिन वो बदमाशों को रोकने में नाकामयाब दिख रहे हैं. 

टिप्पणियां

VIDEO : आरपीएफ जवान ने बचाई यात्री की जान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement