NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल बोले, मेरे उपर 2 साल के अंदर 4 बार हमले, ये लोग मुझे मरवाना चाहते हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुग्राम के गौशाला ग्राउंड में आयोजित स्कूल-अस्पताल रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे उपर 2 साल के अंदर 4 हमले हुए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल बोले, मेरे उपर 2 साल के अंदर 4 बार हमले, ये लोग मुझे मरवाना चाहते हैं

अरविंद केजरीवाल ने अपने उपर हमले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा.

गुरुग्राम: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुग्राम के गौशाला ग्राउंड में आयोजित स्कूल-अस्पताल रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे उपर 2 साल के अंदर 4 हमले हुए. ये लोग मुझे मरवाना चाहते हैं. ये लोग मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे. मुझे पता है कि मेरी जिंदगी बहुत छोटी है, लेकिन दोस्‍तों मेरी एक ही ख्‍वाहिश है कि जितने भी दिन जिंदा हूं, मेरी एक-एक सांस इस देश की सेवा के लिए जानी चाहिए. और जिस दिन मैं मरूं, मेरे शरीर के खून का एक-एक कतरा इस देश के लिए जाना चाहिए. मैं इनसे नहीं डरता. मैं मौत से नहीं डरता. इनको जो करना है, ये लोग कर लें. उन्होंने कहा, 'मेरी सुरक्षा केंद्र सरकार के ऊपर है. प्रधानमंत्री जी के ऊपर है. भाजपा की केंद्र सरकार के ऊपर है. अगर 2 साल में 4 बार हमले होते हैं तो मन में तो आता ही है कि यही लोग करवा रहे हैं'. हाल में ही दिल्ली सचिवालय के भीतर अपने ऊपर हुए हमले का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा, "जिस दिन हमला हुआ था उसी दिन शाम को फोन आया राजनाथ जी का. बोले कि केजरीवाल जी कैसे हो? मैंने कहा कि आपने ही भेजा था. बस चूक हो गई आप लोगों से. वो तो मैंने चश्‍मा पहन रखा था नहीं तो आंखें खराब हो जाती'. 

केजरीवाल ने मिर्च अटैक के पीछे BJP का बताया हाथ, कहा- 'ये लोग मुझे मरवाना चाहते हैं'

युवाओं से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा, "हमारे लिए यह देश में दूसरी आजादी की लड़ाई है. 70 साल के अंदर इन लोगों ने इस देश को लूटा है. 70 साल के अंदर इस देश को जानबूझकर पिछड़ा रखा गया है. केवल 3 साल के अंदर अगर हम लोग दिल्‍ली में इतना काम कर सकते हैं तो 70 साल में इन लोगों ने क्‍यों नहीं किया. हम लोगों को जानबूझकर पिछड़ा रखा गया. हम लोगों को जानबूझकर गरीब रखा गया. किसानों को जानबूझकर आत्‍महत्‍या करने के लिए मजबूर रखा गया. यह आजादी की दूसरी लड़ाई है. आम आद‍मी पार्टी किसी पार्टी का नाम नहीं है, 1947 में अंग्रेजों को खड़ेदकर देश से बाहर फेंका था, अब देश को ऐसी पार्टियों-ऐसे नेताओं से आजाद कराने का वक्त आ गया है.  

टिप्पणियां
केजरीवाल पर मिर्च से हमला करने वाले शख्स ने कहा, “वो मेरा टारगेट है और मैं उसे मारना चाहता हूं”

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement