NDTV Khabar

CM अरविंद केजरीवाल बोले, गुरुग्राम की स्‍कूल बस पर हमले की खबर सुनकर रातभर नहीं सो पाया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं, भगवान राम का भक्त हूं और मैं पूछना चाहता हूं अगर भगवान राम ज़िंदा होते तो उन लोगों को क्या सज़ा देते? भगवान राम ने जो सजा रावण को दी उससे भी कठोर सज़ा उन लोगों को देते.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM अरविंद केजरीवाल बोले, गुरुग्राम की स्‍कूल बस पर हमले की खबर सुनकर रातभर नहीं सो पाया

दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम में राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

खास बातें

  1. आज अगर भगवान राम जिंदा होते तो ऐसे लोगों को रावण से बदतर सज़ा देते
  2. बच्चों से की कहा- एक अच्छा इंसान और अच्छा देशभक्त बनना
  3. दिल्‍ली पुलिस और दिल्‍ली महिला आयोग की तारीफ की
नई दिल्ली: दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम में राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुरुग्राम के स्कूल में बस में सवार बच्चों पर हमले की खबर सुनकर रात भर मैं सो नहीं पाया, यह डूब मरने वाली बात है. आज अगर भगवान राम जिंदा होते तो ऐसे लोगों को रावण से बदतर सज़ा देते. आपको बता दें कि पद्मावत फिल्‍म का विरोध कर रहे कुछ लोगों ने एक स्‍कूल बस पर हमला किया था और उस वक्‍त उस बस में बच्‍चे सवार थे. 

विधानसभा भंग नही करेंगे, उपचुनाव हुआ तो सभी सीटें फिर से जीतेंगे: सिसोदिया

उन्‍होंने कहा कि मैं भी हिंदू हूं, भगवान राम का भक्त हूं और मैं पूछना चाहता हूं अगर भगवान राम ज़िंदा होते तो उन लोगों को क्या सज़ा देते? भगवान राम ने जो सजा रावण को दी उससे भी कठोर सज़ा उन लोगों को देते. 

टिप्पणियां
सीएम केजरीवाल ने कहा, “मैं अपने सभी बच्चों से अपील करता हूं कि आपसे जब भी कोई पूछे कि बड़े होके क्या बोनोगे तो कहना- एक अच्छा इंसान, एक अच्छा नागरिक और अच्छा देशभक्त.” उन्‍होंने कहा कि इस देश को कुछ लोग धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ये बिलकुल भी सही नहीं है. आज गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में मैं ये बात इसलिए उठा रहा हूं क्यूंकि मैं भारत माता से प्यार करता हूं और मैं अपने भारत की ऐसी दशा होते नहीं देख सकता.

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर किए ताबड़तोड़ हमले, गुप्ता से लेकर पार्टी कल्चर पर उठाए सवाल

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने महिलाओं के लिए काम करने के लिए स्‍वति मालीवाल,  महिला आयोग और दिल्‍ली पुलिस के बहादुर पुलिसवालों की तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि यह काम दिखाता है कि अगर केन्‍द्र, राज्‍य सरकार और कोई राजनीतिक दल उनके कामकाज में दखलंदाजी ना करते तो वह अच्‍छा काम कर सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि हमारे अधिकारी अच्‍छे हैं और संस्‍था अच्‍छी है, गंदी है तो बस राजनीति. 

VIDEO: AAP के 17 और विधायकों पर तलवार

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement