दिल्ली : सब इंस्पेक्टर, पत्नी, बच्चे में पाया गया कोरोना पॉजिटिव, पुलिस कॉलोनी सील

दिल्ली के मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी में रहने वाले सब इंस्पेक्टर, उसकी पत्नी और बच्चे को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

दिल्ली : सब इंस्पेक्टर, पत्नी, बच्चे में पाया गया कोरोना पॉजिटिव, पुलिस कॉलोनी सील

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी में COVID-19 से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और 1578 इससे संक्रमित हैं. दिल्ली के मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी में रहने वाले सब इंस्पेक्टर, उसकी पत्नी और बच्चे को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सतर्कता बतरते हुए COVID-19 पॉजिटिव मिलने के बाद मॉडल टाउन की पुलिस कॉलोनी को सील कर दिया गया है. अब तक दिल्ली में 6 पुलिसकर्मी और 4 उनके परिवार के लोग कुल 10 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

मॉडल टाउन की पुलिस कॉलोनी की जी ब्लॉक, एच ब्लॉक और आई ब्लॉक ब्लॉक को सील किया गया है. सब इंस्पेक्टर की पत्नी हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ है. अब पुलिस इनके कॉन्टेक्ट में आने वाले लोगों की पहचान कर रही है.

Newsbeep

बुधवार शाम को मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना से 2 लोगों की मौत हो गई और 17 इसके संक्रमण के शिकार हुए. COVID-19 से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और 1578 इससे संक्रमित हैं और इनमें मरकज से जुड़े 1080 मामले शामिल हैं. पिछले 24 घंटे में एक भी नया मामला मरकज से जुड़ा हुआ सामने नहीं आया है. बीते 24 घंटे में दिल्ली में 10 लोग ठीक हुए हैं और अब तक 40 लोग ठीक हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12,380 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 941 नए मामले सामने आए हैं और 37 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 414 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1489  मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.