लॉकडाउन के बीच दूल्हे की कार में लगी आग, पुलिस ने वेन्यू तक पहुंचाया

Delhi Coronavirus Updates: पुलिस ने कार की आग को बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन कार पूरी तरह जल गई. बाद में दमकल की गाड़ी ने कार की आग को बुझाया.

लॉकडाउन के बीच दूल्हे की कार में लगी आग, पुलिस ने वेन्यू तक पहुंचाया

पुलिस ने दूल्हे को अपने वाहन से शादी के वेन्यू तक पहुंचाया

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus Updates: दिल्ली में एक शख्स शादी करने अपनी कार से जा रहा था, इसी बीच सरिता विहार में उसकी कार में अचानक आग लग गई. राहत की बात ये रही कि दूल्हा कार से निकल गया और वो बच गया जबकि उसकी कार पूरी तरह से जल गई. बाद में पुलिस ने अपनी कार में वहां तक पहुंचाया जहां उसकी शादी होनी थी. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक सोमवार को सरिता विहार थाने में तैनात एएसआई राजेन्द्र और कांस्टेबल अमित आली मोड़ पर पिकेट लगाकर ड्यूटी कर रहे थे तभी दोपहर करीब ढाई बजे फरीदाबाद की तरफ से एक i20 कार आयी जो आश्रम की तरफ जा रही थी, उसमें अचानक आग लग गई. इसी दौरान पुलिस ने फौरन कार को रुकने का इशारा किया. पुलिस ने कार चला रहे भूपेंद्र और नवीन नाम के शख्स को निकाला.

पुलिस ने कार की आग को बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन कार पूरी तरह जल गई. बाद में दमकल की गाड़ी ने कार की आग को बुझाया. पूछताछ में पता चला कि भूपेंद्र की आज ही शादी होनी है और घर से शेरवानी पहनकर आया था. उसे शादी के लिए ओखला की संजय कॉलोनी जाना था. पुलिस ने उसे अपने वाहन से शादी के वेन्यू तक पहुंचाया और भूपेंद्र की शादी हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com