NDTV Khabar

दिल्‍ली : बंदूक के दम पर बदमाशों ने घर की पार्किंग में पति-पत्‍नी को लूटा, कार में ही थे बच्‍चे, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

तीन नकाबपोश बदमाशों ने कार में मौजूद पति-पत्नी से कीमती सामान लूटा, और फरार हो गए. इस दौरान बच्चे कार में ही सो रहे थे. पूरी वारदात घर में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : बंदूक के दम पर बदमाशों ने घर की पार्किंग में पति-पत्‍नी को लूटा, कार में ही थे बच्‍चे, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

घर की पार्किंग में गाड़ी खड़ी करते वक्‍त बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

खास बातें

  1. वारदात पार्किंग एरिया में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई
  2. 'उसने मेरी पत्नी से पूछा कि क्या गले में कोई चेन पहनी है'
  3. पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है, कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं. उत्तरी दिल्ली के पॉश इलाके मॉडल टाउन में शनिवार देर रात (रविवार) को कार में सवार एक परिवार के साथ बंदूक के ज़ोर पर तब लूटपाट की गई, जब वह अपने घर की चारदीवारी के भीतर घुस चुके थे, और उसे पार्क कर रहे थे. तीन नकाबपोश बदमाशों ने कार में मौजूद पति-पत्नी से कीमती सामान लूटा, और फरार हो गए. इस दौरान बच्चे कार में ही सो रहे थे. पूरी वारदात घर में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है.

परिवार के मुखिया वरुण बहल के मुताबिक, जब वह शनिवार देर रात (रविवार तड़के) अपनी ससुराल से लौट रहे थे, उन्होंने तीन नकाबपोशों को अपने घर के बाहर मोटरसाइकिल पर देखा. घबराहट में उन्होंने घर में नहीं जाने का फैसला किया, और कार को आगे ले गए. वरुण बहल की शिकायत के अनुसार, "फिर एहसास हुआ कि रात के वक्त घर के दरवाज़े खुले हुए हैं, तो मैं घर की तरफ लौटा, और कार को सामने वाले बरामदे में पार्क कर दिया..."

दिल्‍ली: टैम्‍पो ड्राईवर ने पुलिसवाले के सिर पर मारी तलवार, हिंसक Video आया सामने


इसके बाद की पूरी वारदात पार्किंग एरिया में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है, जिसमें वरुण को अपनी मर्सिडीज़ कार से बाहर निकलते और लोहे का गेट बंद करने के लिए दौड़कर जाते देखा जा सकता है, लेकिन तभी तीन लोग उन पर बंदूक ताने हुए घर में घुस आते हैं.

वरुण बहल ने कहा, नकाबपोशों ने उनका पर्स और सोने का बना ब्रेसलेट ले लिया. शिकायत में लिखा गया है, "उन्हें मेरी घड़ी में दिलचस्पी नहीं थी..." वीडियो में कार में बैठी उनकी पत्नी को अपने बच्चों के साथ बैठे देखा जा सकता है, जिनमें से एक उनकी गोद में ही सो रहा है. वरुण की पत्नी अपना फोन निकालते हुए नज़र आती हैं, संभवतः पुलिस को ही कॉल करने के लिए.

VIDEO: दिल्‍ली में बदमाशों ने की महिला की चेन लूटने की कोशिश, बाइक से घसीटा भी

लेकिन तभी लुटेरों में से एक उनकी दिशा में आता है, दरवाज़ा खोलता है, और कार की तलाशी लेनी शुरू कर देता है. पूरे वक्त वरुण की पत्नी अपने बच्चे को लिपटाए हुए चुपचाप बैठी रहती हैं. वरुण की बड़ी संतान कार की पिछली सीट पर बैठी है.

वरुण ने कहा, "उसने मेरी पत्नी से पूछा कि क्या गले में कोई चेन पहनी है, जो उन्होंने नहीं पहनी थी..." वरुण के मुताबिक, जब उस बदमाश को उनकी पत्नी का पर्स भी नहीं मिला (जिसे उन्होंने सीट के नीचे छिपा दिया था), वह उनका फोन छीनकर ले गया.

पुलिस के हत्थे चढ़े 8 चोर, कोई डांसर तो कोई लॉक तोड़ने का एक्सपर्ट

टिप्पणियां

तीनों बदमाशों ने वरुण को कार की तरफ लौटने के लिए मजबूर किया, जब वह खड़े हुए, बदमाशों में से एक ने उन पर बंदूक तान दी, और फिर वहां से चले गए. वरुण ने शिकायत में लिखा, "हम इतना डर गए थे कि हम सिर्फ घर के भीतर कमरे में बंद रहना चाहते थे... हमारे बच्चे भी लगातार रोते रहे..."

पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है, लेकिन फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि इन तीन बदमाशों ने इसी तरह के हमले पहले भी किए हैं, और उन्होंने पुलिस वालों पर गोलियां भी दागी थीं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement