NDTV Khabar

चीफ सेक्रेटरी से मारपीट के मामले में कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी से मारपीट करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को पुलिस ने बुधवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चीफ सेक्रेटरी से मारपीट के मामले में कोर्ट ने अमानतुल्लाह  खान और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

आप विधायक अमानतुल्लाह खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी से मारपीट करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को पुलिस ने बुधवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया. यहां पुलिस ने दोनों विधायकों की पुलिस रिमांड की मांग रखी, जिसके बाद कोर्ट ने अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब कल यानी गुरुवार को साढ़े तीन बजे बेल पर सुनवाई होगी.

इससे पहले सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने कहा कि प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला को एक साथ बैठाकर पूछताछ करने और चीफ सेक्रेटरी से मारपीट करने के पीछे क्या उद्देश्य था. इस बारे में भी पुलिस जांच करने के लिए दो दिन की पुलिस रिमांड चाहती है.

मुख्य सचिव से बदसलूकी मामला: आम आदमी पार्टी ने केंद्र पर सौतेला व्यवहार का आरोप लगाया


अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल के वकील ने कहा कि  कि मेडिको लीगल केस 9 घंटे के बाद किया गया और 11 विधायक पुलिस की जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं, तो पुलिस रिमांड की क्या जरूरत है. इन विधायकों के पास कुछ बरामद नहीं हुआ है. बता दें कि बहस अभी चल रही है.

वीके जैन से आज तीन घंटे तक पूछताछ हुई, उसके बाद फिर छोड़ दिया गया. इससे पता चलता है कि इस केस में कुछ नहीं है. चीफ सेक्रेटरी रात 12 बजे दाखिल हुए और 12 बजकर सात मिनट दस सेकेंड पर बाहर आ गए. आखिर सात मिनट में ऐसा क्या हुआ, जहां मारपीट की नौबत आ गई.

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि अब दोनों विधायकों की बेल पर बहस होगी. तब तक दिल्ली पुलिस इन दोनों विधायकों से क्रास क्वेश्नच करेगी.

VIDEO: AAP विधायक अमानतुल्लाह ख़ान ने किया सरेंडर



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement