NDTV Khabar

मोबाइल चोरी करने के शक में शख्स को दुकान में बंद कर पीट-पीटकर किया मर्डर, पुलिस ने CCTV खंगाला तो

रोहिणी जिले के प्रेम नगर इलाके में एक युवक की दुकान में चोरी के मामले में दुकान में बंदकर एक युवक की पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोबाइल चोरी करने के शक में शख्स को दुकान में बंद कर पीट-पीटकर किया मर्डर, पुलिस ने CCTV खंगाला तो

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. रोहिणी में युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या
  2. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  3. मोबाइल चोरी करने के शक में हुई यह घटना
नई दिल्ली:

रोहिणी जिले के प्रेम नगर इलाके में एक युवक की दुकान में चोरी के मामले में दुकान में बंदकर एक युवक की पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित की पहचान अमित के रूप में हुई है. पुलिस अमित की निशानदेही पर उसके बाकी फरार साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. डीसीपी एसडी मिश्रा के अनुसार मैन मुबारकपुरा रोड स्थित 40 फुटा रोड़ प्रेम नगर इलाके में आरोपित अमित की ऑटो पार्टस सेंटर की दुकान है.

जम्मू कश्मीर: पुंछ में पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, नाबालिग समेत तीन घायल

तीन दिन पहले अमित की दुकान से एक मोबाइल फोन चोरी हो गया था. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने पर एक संदिग्ध लड़का दिखाई दिया. शनिवार शाम को वही लड़का दुकान के पास दिखा. जिसको पकड़ने की कोशिश में वह एक बिजली की दुकान में घुस गया. जिसको दुकान में से पकड़ लिया. 


उससे मोबाइल फोन के बारे में पता करने की कोशिश की गई. लड़के ने ऐसी कोई चोरी करने से इंकार कर दिया. अमित और उसके कर्मचारियों ने अपनी दुकान में लाकर उसको बंधक बना लिया. उसकी बुरी तरह से पिटाई की. अमित उससे उसका पता और परिवार वालों के बारे में पूछने की कोशिश करने लगा. लेकिन लड़के ने कुछ नहीं बताया. उसके परिवार के बारे में पता करने के लिए अमित ने काफी कोशिश की. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया.

टिप्पणियां

पीएम मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर होगी चर्चा

इस बीच लड़के की अचानक तबीयब खराब हो गई. जिसको संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को अस्पताल से मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. शव पर पिटाई के निशान थे. जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर अमित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी कब्जे में ले लिया. डीएसपी के अनुसार मृतक युवक की उम्र करीब 20 से 25 के बीच की है. फिलहाल पुलिस शव की पहचान करने की कोशिश कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement