NDTV Khabar

छोटी सी बात को लेकर बदमाश ने किया चाकूओं से हमला, CCTV फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात

दिल्ली के नबी करीम इलाके में दो युवकों पर चाकूओं से हमला किया गया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मृतक का नाम यासीन है जबकि यासीन का दोस्त फरमान अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छोटी सी बात को लेकर बदमाश ने किया चाकूओं से हमला, CCTV फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के नबी करीम इलाके में दो युवकों पर चाकूओं से हमला किया गया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मृतक का नाम यासीन है जबकि यासीन का दोस्त फरमान अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मर्डर की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोपी शाहनवाज नबी करीम इलाके का घोषित बदमाश हैं. जबकि उसका साथी राजू हमेशा उसके साथ रहता था. पुलिस के मुताबिक शाहनवाज और राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कुमार विश्वास ने हिमा दास को इस अंदाज में दी बधाई, लिखा- अधूरे सपने अपने पैरों में बांधकर दौडो...

वहीं, यासीन के पिता का कहना है कि उनका बेटा सिर्फ 15 साल का था, फरमान की भी उम्र महज 16 साल थी. छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हुआ और शाहनवाज ने यासीन और फरमान पर चाकूओं से हमला कर दिया. यासीन की मौके पर ही मौत हो गई.


गर्लफ्रेंड की हुई किसी और से सगाई तो लड़के ने FB Live कर किया सुसाइड, बोला- 'मुझे उसकी याद आती है...'

टिप्पणियां

हत्या की ये पूरी घटना सीढ़ियों के साथ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में साफ-साफ दिख रहा है कि कैसे शाहनवाज चाकू से यासीन और फरमान पर हमला करता हैं, और यासीन मौके पर ही गिर जाता है. यासीन के परिवारवालों के मुताबिक शाहनवाज इलाके का घोषित बदमाश है. जबकि राजू हमेशा उसके साथ ही रहता था. शाहनवाज ने लाइक एप्प पर चाकू के साथ अपना वीडियो भी डाला हुआ है.

Video: दिल्‍ली में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्‍या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement