दोस्ती की पत्नी से करना चाहता था शादी, साजिश रचकर ईंट से कुचला और फिर...

अपने दोस्त की पत्नी से शादी करने की चाहत में 20 साल के युवक ने दोस्त की ईंट से कथित रूप से पिटाई की और उसे रेल की पटरियों पर बेहोश छोड़ कर चला गया.

दोस्ती की पत्नी से करना चाहता था शादी, साजिश रचकर ईंट से कुचला और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

अपने दोस्त की पत्नी से शादी करने की चाहत में 20 साल के युवक ने दोस्त की ईंट से कथित रूप से पिटाई की और उसे रेल की पटरियों पर बेहोश छोड़ कर चला गया. इसके बाद पीड़ित के ऊपर से एक ट्रेन गुजर गई. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जब वे प्रेम नगर में घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें पीड़ित के शरीर के कुछ टुकड़े मिले तथा जिस्म के अन्य हिस्से एक किलोमीटर आगे बिखरे हुए थे.

बच्चे ने चार्जिंग पर लगाया टैबलेट, लग गई आग, बिस्तर हुआ राख...

उन्होंने बताया कि आरोपी गुलकेश अपने दोस्त दलबीर की पत्नी को पसंद करता था और उससे शादी करना चाहता था. इसलिए उसने दलबीर को मारने की पूरी साजिश रची. उन्होंने बताया कि दलबीर की हत्या करने के बाद गुलकेश ने पुलिस को फोन किया और जांच को गुमराह करने के लिए एक कहानी सुनाई.

यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, पीड़िता ने कहा- नौकरी का लालच देकर किया यौन शोषण

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, गुलकेश ने उन्हें बताया कि किसी ने दलबीर की हत्या करके उसका शव पटरियों पर डाल दिया. पश्चिम दिल्ली की पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने कहा कि जब गुलकेश से उसके कपड़ों पर खून के धब्बों के बारे में पूछा गया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. उन्होंने बताया कि बाद में आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया.

(इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: दिल्ली में आढ़ती को गोली मारकर 18 लाख लूट ले गए बाइक सवार बदमाश