NDTV Khabar

घर के बाहर पेशाब कर रहा था शख्स, मना किया तो पत्थर से मारकर कर दी हत्या

दिल्ली के लोगों को छोटी-छोटी बातों को लेकर ऐसा गुस्सा आता है कि लोग हत्या से भी गुरेज नहीं करते है. ऐसा ही सनसनीखेज़ वारदात गोविंदपुरी के नेहरू कैम्प में हुई जहां सोमवार शाम कुछ लोगों ने 28 साल के लीलू नाम के युवक पर पत्थरों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर के बाहर पेशाब कर रहा था शख्स, मना किया तो पत्थर से मारकर कर दी हत्या

मृतक नीलू अपनी पत्नी के साथ

खास बातें

  1. पेशाब करने से किया मना
  2. तो पत्थर से कर डाला हत्या
  3. जानें क्या है पूरा मामला
नई दिल्ली:

दिल्ली के लोगों को छोटी-छोटी बातों को लेकर ऐसा गुस्सा आता है कि लोग हत्या से भी गुरेज नहीं करते है. ऐसा ही सनसनीखेज़ वारदात गोविंदपुरी के नेहरू कैम्प में हुई जहां सोमवार शाम कुछ लोगों ने 28 साल के लीलू नाम के युवक पर पत्थरों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, अधिक गर्मी होने के चलते एक परिवार घर से बाहर निकल कर पास ही खुली सड़क पर जा बैठा, और उस परिवार के सामने एक व्यक्त्ति टॉयलेट करने लगा और उसको मना करने पर कुछ युवकों ने बाहर बैठे परिवार के सदस्य 28 साल के युवक की पत्थर मारकर हत्या कर दी. मृतक इलाके का घोषित बदमाश था और उस पर 17 केस दर्ज थे. 

भीषण गर्मी में राहत की बड़ी राहत, दिल्ली में पड़ सकती हैं हल्की फुहारें, निजात की ये रही वजह

साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में लाइट जाने के बाद लीलू और उसकी पत्नी घर के बाहर बैठे थे, उसी दौरान एक शख्स वहां टॉयलेट करने लगा जब नीलू ने उसको वहां टॉयलेट करने से मना किया तो उसको ये बात नागवार गुजरी और उसके बाद 2 लड़कों और उन के मां-बाप ने आकर नीलू के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान एक शख्स ने बड़ा सा पत्थर नीलू के सिर और पेट मे मारा जिसकी वजह से नीलू मौके पर ही बेहोश हो गया. आनन-फ़ानन में नीलू को एम्स ट्रामा ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


टिप्पणियां

मां ने 6 साल की बच्ची को डांटा तो गुस्से से छोड़ा घर, पुलिस ने CCTV खंगाला और फिर...

पुलिस के मुताबिक मृतक लीलू इलाके का घोषित अपराधी था. उस पर 17 केस दर्ज थे, उसके 4 बच्चे है और वो घर में कमाने वाला इकलौता था. नीलू की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश से भी जोड़कर देख रही है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है, लेकिन इस तरह की घटना बड़ी हैरान करती है जब लोग छोटी-छोटी बातों को लेकर मरने मारने पर उतारू हो जाते है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement