NDTV Khabar

बदमाशों ने घर की घंटी बजाई, दरवाजा खोलते ही शख्स को बाहर घसीटा और मार दी गोली

दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पहले बदमाशों ने मृतक अमित कोचर को उसी के घर से बाहर घसीट कर निकाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बदमाशों ने घर की घंटी बजाई, दरवाजा खोलते ही शख्स को बाहर घसीटा और मार दी गोली

अमित कोचर- (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिल्ली के विकासपुरी की घटना
  2. प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  3. मर्डर करके फरार हुए बदमाश
नई दिल्ली:

दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पहले बदमाशों ने मृतक अमित कोचर को उसी के घर से बाहर घसीट कर निकाला. उसे गाड़ी में बिठाया और घर के बाहर ही गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक अमित अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी में रहता था. अमित का पहले कई साल तक अपना बीपीओ था, लेकिन अब वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. वहीं अमित की पत्नी एक कॉल सेंटर में काम करती है. 

11 साल की लड़की की बहादुरी: गायब हुई बच्ची को किडनैपर के घर से लेकर भागी, फिर हुआ कुछ ऐसा

गुरुवार रात अमित करीब 11 बजे अपने 2 दोस्तों के साथ घर पर मौजूद थे. अमित और उसके दोस्तों ने ऑनलाइन खाना आर्डर किया, थोड़ी देर बाद अमित के घर की घंटी बजी. अमित को लगा कि खाने वाले डिलीवरी बॉय आया है. जैसे ही अमित में दरवाजा खोला, कुछ बदमाश अमित को घसीटकर घर से बाहर खड़ी गाड़ी में बैठा देते है और फिर उसे गोली मार देते हैं. गोली की आवाज़ सुनकर अमित के दोनों दोस्त जब घर से बाहर निकले तो बदमाश अमित के दोस्तो पर बंदूक तानते हुए फरार हो गए. अमित की मौके पर ही मौत हो गयी.

टिप्पणियां

अपने ही 5 बच्चों की हत्या करने वाले पिता को सजा-ए-मौत की सजा, पत्नी बोली- 'बच्चे इसे प्यार करते थे, इसे जीने दो...'


अमित के परिवारवालों का कहना है कि अमित की किसी से कोई रंजिश नही थी. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. हमलावर कितने थे और किस बात पर अमित को गोली मारी गयी इसकी जांच जारी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement