दिल्ली में नकाबपोश बदमाशों ने कांग्रेस नेता के घर की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

दिल्ली के अम्बेडकर नगर इलाके में स्थानीय कांग्रेस नेता फ़िरोज़ गाजी के घर के बाहर कुछ नकाबपोश बदमाशों ने जमकर फायरिंग की और आराम से फरार हो गए. 

दिल्ली में नकाबपोश बदमाशों ने कांग्रेस नेता के घर की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

बदमाश फायरिंग करने के बाद फरार हो गए.

नई दिल्ली :

दिल्ली के अम्बेडकर नगर इलाके में स्थानीय कांग्रेस नेता फ़िरोज़ गाजी के घर के बाहर कुछ नकाबपोश बदमाशों ने जमकर फायरिंग की और आराम से फरार हो गए. मामला रविवार की रात करीब 9 बजकर 50 मिनट का है,  जब बाइक सवार 3 बदमाश नकाब पहने हुए आते हैं. एक बदमाश बाइक पर बैठा रहता है, जबकि 2 लोग घर के बाहर गली में आते हैं और फायरिंग करना शुरू कर देते हैं. फायरिंग की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं.  बदमाश नकाब पहने हुए थे और बाइक पर भी कोई नंबर प्लेट नहीं था. मोहम्मद फिरोज गाजी अपने परिवार के साथ यहां काफी सालों से रहते हैं.  फिरोज गाजी महरौली जिला से कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट हैं. 

बनना चाहता था जुर्म की दुनिया का 'बेताज बादशाह', ऐसे पहुंच गया जेल, देखें VIDEO

उनका कहना है कि वारदात के वक्त वो घर पर मौजूद नहीं थे और किसी काम से बाहर गए हुए थे. उन्हें वारदात की जानकारी घर पर मौजूद उनकी मां ने फोन पर दी, जिसके बाद वो यहां आए. गाजी के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. हालांकि जब से वो राजनीति में आये हैं, उनसे कुछ लोग चिढ़ने लगे थे. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और आपसी रंजिश, पैसे के लेनदेन सहित सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को घटनास्थल से कारतूस के खोखे भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में ले लिया है.  

दिल्ली: कनॉट प्लेस के पब और रेस्तरां में अब नहीं ले जा पाएंगे हथियार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com