दिल्ली : ग्राहक से ठगी के आरोप में डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

कोटला मुबारकपुर इलाके में एक शख्स ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न के जरिये एक मोबाइल बुक कराया, डिलीवरी बॉय ने ग्राहक को यह कहते हुए फोन नहीं दिया कि आर्डर में कुछ तकनीकी खामी है. 

दिल्ली : ग्राहक से ठगी के आरोप में डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

कोटला मुबारकपुर इलाके में एक शख्स ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न के जरिये एक मोबाइल बुक कराया, डिलीवरी बॉय ने ग्राहक को यह कहते हुए फोन नहीं दिया कि आर्डर में कुछ तकनीकी खामी है. जबकि कंपनी को बताया कि मोबाइल डिलीवर हो गया है. पुलिस ने आरोपी डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटे में 3686 नए मरीज आए सामने

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक 19 अक्टूबर को कोटला मुबारकपुर इलाके में एक शख्स ने शिकायत कर बताया कि एक अक्टूबर को उसे एक डिलीवरी बॉय मोबाइल देने आया, लेकिन उसने ये कहते हुए मोबाइल नहीं दिया कि आर्डर में कुछ तकनीकी खामी हो गयी है. इसलिए उसका पैसा रिफंड हो जायेगा, जबकि अमेज़न के रिकॉर्ड में उसने बताया कि मोबाइल की डिलीवरी हो गयी है.

Newsbeep

देश में प्लाज़्मा थेरेपी बंद करने के फ़ैसले के विरोध में उतरी दिल्ली की केजरीवाल सरकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर ई कॉमर्स कंपनी से डिलीवरी बॉय का नम्बर लिया और जांच के बाद उसे कीर्ति नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया,आरोपी की पहचान मनोज के तौर पर हुई,आरोपी ने बताया कि उसने मोबाइल धर्मवीर नाम के शख्स को बेच दिया है,पुलिस ने धर्मवीर से मोबाइल बरामद कर लिया है.