NDTV Khabar

दिल्ली : पब में गाना बदलने को कहा, तो डीजे ने कर दी युवक की हत्या 

दिल्ली के पंजाबी बाग के बार में रविवार रात जमकर मारपीट और खून खराबा हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : पब में गाना बदलने को कहा, तो डीजे ने कर दी युवक की हत्या 

मृतक विजयदीप

खास बातें

  1. दिल्ली में हुई दिल दहलाने वाली घटना
  2. युवक ने की थी गाना बदलने की मांग
  3. डीजे ने मारपीट के बाद कर दी युवक की हत्या
नई दिल्ली:

दिल्ली के पंजाबी बाग के बार में रविवार रात जमकर मारपीट और खून खराबा हुआ. महज गाना बदलने की मांग को लेकर डीजे इतना नाराज हुआ कि, मारपीट के दौरान डीजे ने चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी. वारदात पंजाबी बाग के रफ्तार बार में हुई. इश्मीत नाम का एक शख्स अपने 10 दोस्तों के साथ रफ्तार बार मे अपना जन्मदिन मनाने गया था. जब ये  पार्टी खत्म होने को थी तो उसी समय इश्मीत के एक साथी ने गाना बदलने की फरमाइश कर दी. आरोप है कि, इसी बात को लेकर डीजे DJ दीपक बिष्ट और पार्टी कर रहे लोगों में पहले कहासुनी हुई और फिर मारपीट होने लगी. पुलिस ने आरोपी डीजे को हिरासत में ले लिया है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली : सवारियों को लेकर झगड़ा, द्वारका में बस ड्राइवर की हत्या

आरोप है कि डीजे ने बार के स्टाफ के साथ मिलकर पार्टी करने आए पूरे ग्रुप के साथ जमकर मारपीट की और इसी दौरान डीजे DJ दीपक बिष्ट ने किसी धारदार हथियार से इश्मीत के एक साथी विजयदीप की हत्या कर दी.  इस दौरान बार स्टाफ ने कई लोगों पर बीयर की बोतलों से भी हमला किया. जिससे एक लड़की के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. मृतक विजयदीप दिल्ली के विष्णु गार्डन का रहने वाला था और वहां एक जिम चलाता था. बताया गया कि, घटना के तुरंत बाद बार का ज्यादातर स्टाफ स्टाफ वहां से फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. बार के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और पार्टी में आए लोगों के बयान भी लिए जा रहे हैं. रफ्तार बार के कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 


यह भी पढ़ें : दिल्ली में 3 लोगों ने शख्स की 22 बार चाकू से वार कर की हत्या, मां के साथ अवैध संबंध का था संदेह

टिप्पणियां

आरोपी डीजे हिरासत में, बटर नाइफ से की हत्या : 
पुलिस ने मुख्य आरोपी डीजे को हिरासत में ले लिया है. DJ दीपक बिष्ट दिल्ली के बुराड़ी में रहता है. पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया जिससे हत्या हुई थी. पुलिस के मुताबिक बटर नाइफ से हत्या हुई थी. पुलिस का कहना है कि रफ्तार बार में म्यूजिक चौथी मंजिल से प्ले हो रहा था और मृतक और उसके साथी तीसरी मंजिल पर डांस कर रहे थे.  पार्टी खत्म होने से चंद मिनट पहले ही मृतक का साथी चौथी मंजिल पर जाकर अपनी फरमाइश का गाना बजवाना चाहता था, इसी कारण पूरा विवाद हुआ. मृतक के साथी ने DJ का लैपटॉप फेंक दिया था, जिसके बाद DJ दीपक ने बटर नाइफ से मृतक विजयदीप पर हमला किया, जिसमें उसकी जान चली गई. 

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली: प्रॉपर्टी विवाद में ट्रिपल मर्डर, पार्किंग को लेकर शुरू हुआ झगड़ा खून खराबे में बदला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement