NDTV Khabar

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या, पुलिस के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या कर दी गयी. लगभग 65 साल के बुजुर्ग डॉक्टर मुकीम का शव उनके ही घर में मिला और कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या, पुलिस के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या कर दी गयी.

नई दिल्ली :

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या कर दी गयी. लगभग 65 साल के बुजुर्ग डॉक्टर मुकीम का शव उनके ही घर में मिला और कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. 65 साल के बुजुर्ग डॉक्टर मुकीम जहांगीर पुरी के एच ब्लॉक के मकान में अपनी बेटी के साथ रहते थे. सुबह 7 बजे बेटी अपने स्कूल पढ़ाने के लिए चली गई और डॉक्टर मुकीम घर पर अकेले थे. करीब 10 बजे घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो देखा कि सामान अस्त-व्यस्त है और पास में ही डॉक्टर मुकीम का शव पड़ा था. शव के पास एक बड़ा सा चाकू भी पड़ा था लेकिन हत्या चाकू से नहीं की गई थी. पुलिस को शक है कि गला दबाकर डॉक्टर मुकीम की हत्या की गई है, हालांकि उनके शरीर पर बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं.

मियां-बीवी और 'वो': ये है वह मॉडल और उभरती बॉलीवुड एक्ट्रेस, जिसके प्यार में पति ने पत्नी की हत्या करवा दी


टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले ही डॉक्टर मुकीम की बेटी की सगाई हुई थी और 9 दिसंबर को उसकी शादी होनी थी. पुलिस को शक है कि शादी की वजह से घर में कुछ कैश और जेवरात होंगे, जो कातिल को पता होगा और उन्हीं को लूटने के मकसद से कातिल घर में आया होगा. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था. पुलिस को शक है कि घर में फ्रेंडली एंट्री हुई है. दूसरी तरफ डॉ मुकीम की हत्या से इलाके के लोगों में काफी गुस्सा है. लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उनका कहना था कि पिछले 10 दिन के अंदर इलाके में 3 हत्याएं हो गई हैं. कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज जहांगीरपुरी में नहीं है. काफी देर तक इलाके के लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे और जाम लगाया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और कातिल की तलाश कर रही है. 

लड़की समेत पूरे परिवार की हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement