NDTV Khabar

दिल्‍ली : फतेहपुर बेरी इलाके के एक फार्महाउस में कई राउंड चलीं गोलियां, जाने माने डॉक्‍टर घायल

हंस नागर को 4 गोलियां लगीं हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. नागर का ये फार्महाउस कई एकड़ में फैला है. डॉक्टर हंस नागर के दिल्ली में कई क्लीनिक हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : फतेहपुर बेरी इलाके के एक फार्महाउस में कई राउंड चलीं गोलियां, जाने माने डॉक्‍टर घायल
नई दिल्‍ली: दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में एक फार्महाउस के अंदर 25 राउंड से ज्यादा गोलियां चलीं. इस वारदात में जाने माने हड्डी के डॉक्टर हंस नागर घायल हो गए. पुलिस जांच कर रही है कि इस हमले के पीछे कौन है. पुलिस के मुताबिक हंस नागर पर हमला शनिवार देर रात करीब एक बजे हुआ. हंस नागर की बेटी ने बताया, 'दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में डॉक्टर नागर का एक बड़ा फार्महाउस है, जब वो फार्महाउस में दाखिल हुए तो पहले से घात लगाए 4 लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं. बचाव में डॉक्टर नागर में अपनी पिस्टल के 12-13 राउंड फायरिंग की जिसमें 2 हमलावरों को भी गोलियां लगीं लेकिन फिर भी सभी मौके से भागने में कामयाब रहे.'

हंस नागर को 4 गोलियां लगीं हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. नागर का ये फार्महाउस कई एकड़ में फैला है. डॉक्टर हंस नागर के दिल्ली में कई क्लीनिक हैं. उनके पास करोड़ों की सम्पति है. डॉक्टर हंस के पिता सेना में ब्रिगेडियर थे. उन्होंने शादी एक विदेशी महिला से की थी. उनके तीन बच्चे हंस उलरिच, जॉन उलरिच और रोनाल्ड उलरिच हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: दिल्ली के फहेतपुर बेरी इलाके में फायरिंग

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर हंस ने बताया है कि उनका अपने भाइयों जॉन और रोन के साथ गुड़गांव की एक सम्पति को लेकर विवाद चल रहा था. उन्हें शक है कि उनकी हत्या की साज़िश उनके दोनों भाइयों ने 4 और लोगों के साथ मिलकर रची है. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से 22 खाली कारतूस बरामद किए हैं. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही हैं और कई लोगों से पूछताछ जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement