NDTV Khabar

दिल्ली: रेड लाइट का उल्लंघन करने पर रोका, तो युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से की मारपीट

दिल्ली के उपनगर द्वारका के सेक्टर 6-7 में लाल बत्ती का उल्लंघन करने पर एक युवक को जब पुलिस ने रोका तब उसने यातायात पुलिस के कर्मियों के साथ कथित रुप से मारपीट की और उनकी ई- चालान मशीन को नुकसान पहुंचाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: रेड लाइट का उल्लंघन करने पर रोका, तो युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से की मारपीट

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. रेड लाइट का उल्लंघन करने से रोकने पर की मारपीट
  2. युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से की मारपीट
  3. दिल्ली के द्वारका की है घटना
नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है. यहां एक युवक ने लाल बत्ती का उल्लंघन किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे रोका तो वह उल्टे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से ही हाथपाई करने लगा. गाड़ी के कागजात मांगने पर उसने दो ट्रैफिक पुलसकर्मियों से मारपीट की और इतना ही नहीं युवक ने ई- चालान मशीन को भी नुकसान पहुंचाया. यह घटना द्ववारका सेक्टर 6-7 की है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : मौसम में अचानक आए बदलाव के बाद 24 विमानों के बदले रूट, कई उड़ानों में देरी

टिप्पणियां

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल सहायक उपनिरीक्षक महेंद्र(41) और उनके सहयोगी लाला राम ने 21 वर्षीय अक्षय को लाल बत्ती का उल्लंघन करने पर रोका. दोनों ने अक्षय से गाड़ी के कागज एवं ड्राइविंग लाईसेंस मांगे. उसने ये कागज देने से इनकार कर दिया और बहस करने लगा. उसने कथित रुप से महेंद्र को मारना शुरु कर दिया. जब लाला राम ने हस्तक्षेप किया तब उसने उसे भी मारा और उनकी ई- चालान मशीन को नुकसान पहुंचाया.


VIDEO: अचानक बदला दिल्ली का मौसम
अधिकारी के अनुसार, बाद में अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अक्षय को पकड़ लिया. महेंद्र को अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement