NDTV Khabar

दिल्ली : पुलिसवालों के सामने रेस्तरां मालिक को मारी गोली, स्टाफ चिल्लाता रहा, पुलिसवाले नहीं उठे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : पुलिसवालों के सामने रेस्तरां मालिक को मारी गोली, स्टाफ चिल्लाता रहा, पुलिसवाले नहीं उठे

जांच करते पुलिसकर्मी

नई दिल्ली:

दिल्ली के लाजपत नगर इलाके के चार लड़कों ने एक रेस्टोरेंट के मालिक को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि मालिक ने लड़कों से खाने का बिल मांग लिया था।

खाने का 1000 रुपये बिल मांगा था
पुलिस के मुताबिक, लाजपत नगर-2 में गोपाल सिंधी रेस्टोरेंट में सोमवार रात कुछ लड़के खाना खाने आए। खाने का बिल 1000 रुपये से ऊपर का था। रेस्टोरेंट के मालिक 62 साल के पप्पू वासुदेब मसंद ने जब बिल मांगा तो लड़के बिल देने से मना करने लगे। इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया। पप्पू ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था

पप्पू ने एक लड़के को मारा थप्पड़
चश्मदीदों के मुताबिक, पप्पू ने उनमें से एक लड़के को थप्पड़ मार दिया। उसके बाद वे लड़के बिल देकर चले गए, लेकिन करीब आधा घंटे बाद एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में चारों लड़के वापस आए। चश्मदीदों के मुताबिक, लड़कों ने अपनी कार रेस्टोरेंट के ठीक सामने पुलिस पिकेट के नज़दीक खड़ी की। उसके बाद वे फायरिंग करते हुए रेस्टोरेंट के अंदर दाखिल हुए और पप्पू को बेहद नजदीक से गोली मारी गई।

टिप्पणियां

पुलिस के सामने आराम से बैठकर निकले
रेस्टोरेंट के स्टाफ ने बताया की गोली मारने के बाद हमलावर बड़े आराम से पुलिस के ही सामने कार में बैठे। रेस्टोरेंट का स्टाफ पुलिसवालों पर चिल्लाता रहा की बदमाशों की कार के टायर में ही गोली मर दो, लेकिन आरोप है कि पुलिसवाले डर कर खुद ही छिप गए और बदमाश बड़े आराम से चले गए।
 


12 मई को हो गई थी पत्नी की मौत
मौके पर पहुंची पुलिस पप्पू को लेकर एम्स के ट्रॉमा सेंटर गई लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पप्पू के परिवार के मुताबिक, पप्पू की पत्नी चंद्रा मसंद की बीमारी के चलते 12 मई को मौत हो गई थी। पप्पू के परिवार में उनका 16 साल का बेटा है, जिसके सिर से मां-बाप दोनों का साया उठ गया है।

हमलावरों का कोई सुराग नहीं
अब पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में लगी हैं, लेकिन हमलावरों का कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका है ।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement