NDTV Khabar

केंद्रीय विद्यालयों में दी थी सीरियल ब्लास्ट होने की झूठी खबर, पकड़ा गया आरोपी तो बताई ये वजह

वॉट्सऐप पर जब ये मैसेज 3 अक्टूबर को गोल मार्केट के केंद्रीय विद्यालय के टीचर को आया तो उसके होश उड़ गए. आनन-फानन में स्कूल के प्रिंसिपल ने दिल्ली पुलिस को ये जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय विद्यालयों में दी थी सीरियल ब्लास्ट होने की झूठी खबर, पकड़ा गया आरोपी तो बताई ये वजह

केंद्रीय विद्यालयों में दी थी सीरियल ब्लास्ट होने की झूठी खबर, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

नई दिल्ली:

"केवी गोल मार्किट में टाइम बम रखा गया है, जो साढ़े चार से साढ़े 5 बजे के बीच फट जाएगा, 3-4-5 अक्टूबर को अलग-अलग जगहों पर केवी में सीरियल ब्लास्ट होंगे, इसे मज़ाक न समझो ये सच है, मैंने 3 दहशतगर्दों की बात सुनी है, आपको जानकारी देकर अपनी ज़िम्मेदारी से आज़ाद हो गया, प्लीज बच्चों को बचा लो." वॉट्सऐप पर जब ये मैसेज 3 अक्टूबर को गोल मार्केट के केंद्रीय विद्यालय के टीचर को आया तो उसके होश उड़ गए. आनन-फानन में स्कूल के प्रिंसिपल ने दिल्ली पुलिस को ये जानकारी दी. पुलिस फौरन बम डिटेक्शन टीम और डॉग स्क्वाड के साथ स्कूल पहुची. पूरे स्कूल के बच्चों के सुरक्षित एरिया में शिफ्ट किया गया और पूरे स्कूल की जांच हुई लेकिन कोई भी संदिग्ध सामान नहीं मिला.

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की ग्रे लाइन पर सेवाएं शुरू, इस इलाके के यात्रियों को मिलेगी सुविधा


इसके बाद नार्थ एवेन्यू थाने में दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर नम्बर की जांच शुरू की तो दिल्ली के सदर बाजार इलाके से 46 साल का आरोपी शारिक अख्तर पकड़ा गया. उसने बताया कि धमकी भरा मैसेज उसी ने भेजा था. उसने पूछताछ में बताया कि उसका 2 साल पहले बाड़ा हिंदूराव इलाके के रहने वाले एक शख्स से पैसे को लेकर झगड़ा हो गया था. उसी को फंसाने के लिए उसने उस शख्स के पहचान पत्र से एक सिम लिया और उसी सिम से मैसेज कर दिया.

जाल बिछाकर दिल्ली पुलिस ने पकड़े गैंगस्टर नीरज बवानिया गैंग से जुड़े 3 बदमाश, सभी पर था 25-25 हज़ार का ईनाम

टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक शारिक पैसे लेकर पिछले 5 सालों से बच्चों के स्कूलों में एडमिशन करवाने का काम करता है. पुलिस ने वो फोन भी बरामद कर लिया जिसका मैसेज के लिए प्रयोग किया गया था.

VIDEO : हथियार तस्कर मोहम्मद मूसा गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement