दिल्ली में फैशन डिजाइनर पर चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी ड्राइवर फरार

दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर के शिवालिक एरिया में रविवार दोपहर एक ड्राइवर ने 26 साल की फैशन डिजाइनर कावेरी पर जानलेवा हमला कर दिया.

दिल्ली में फैशन डिजाइनर पर चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी ड्राइवर फरार

हमलावर कावेरी के यहां ड्राइवर था, जिसे कुछ दिन पहले ही नौकरी से निकाल दिया गया था

खास बातें

  • कावेरी पर उसके मालवीय नगर स्थित निवास की पार्किंग में ही हमला हुआ
  • हमलावर कावेरी के यहां ड्राइवर था और कुछ दिन पहले ही उसे नौकरी से हटाया
  • ड्राइवर ने कावेरी की कार में बैठकर उस पर चाकू से जानलेवा हमला किया
नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर के शिवालिक एरिया में रविवार दोपहर एक ड्राइवर ने 26 साल की फैशन डिजाइनर कावेरी पर जानलेवा हमला कर दिया. असल में अनिल नाम का एक शख्स जो करीब एक साल पहले कावेरी के यहाँ ड्राइवर की नौकरी पर था, उसे 15 दिन में नौकरी से निकाल दिया गया था, वह रविवार को अचानक कावेरी के घर पंहुचा और पार्किंग से गाड़ी साइड करने के लिए कहा . उसने कावेरी को  फोन करके भी गाड़ी हटाने के लिए कहा जिसके बाद जैसे ही कावेरी गाड़ी हटाने के लिए नीचे पार्किंग में आई, अनिल, कावेरी की गाड़ी में बैठ गया और चाकू से कावेरी के गले पर कई बार किए.

पूरी साजिश के तहत कावेरी के ऊपर हमला किया गया हालांकि कावेरी ने बेहद बहादुरी से अनिल को जवाब दिया और दोनों के बीच हाथापाई भी हुई, अपने मकसद में कामयाबी नहीं मिलती देख अनिल मौक़ा पाते ही फरार हो गया. पास ही में रहने वाले दोस्त ने कावेरी को अस्पताल में भर्ती कराया. 

इस वारदात को बेहद पॉश इलाके में अंजाम दिया गया, यहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं लेकिन अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इलाके के लोग इस वारदात से सहमे हुए हैं. कावेरी ने हमलावर ड्राइवर का न तो पुलिस वेरिफिकेशन कराया था और न उसका पता ठिकाना जानती हैं.

हालांकि पुलिस का दावा है आरोपी की पहचान की जा चुकी है और उसकी तलाश करने के लिए टीमे भी बना दी गई हैं. आरोपी ड्राइवर के गिरफ्त में आने के बाद ही इस हमले के पीछे की सही वजह साफ़ हो पाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com