NDTV Khabar

दिल्ली में बाइक शरीर से टच हुई तो मार दी गोली, बाप की मौत, नाबालिग बेटे की हालत गंभीर

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में सोमवार शाम मामूली बात पर एक युवक ने बाप-बेटे को गोली मार दी. इस वारदात में पिता की मौत हो गई, जबकि उनका नाबालिग बेटा गंभीर रूप से घायल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बाइक शरीर से टच हुई तो मार दी गोली, बाप की मौत, नाबालिग बेटे की हालत गंभीर

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नई दिल्ली :
टिप्पणियां

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में सोमवार शाम मामूली बात पर एक युवक ने बाप-बेटे को गोली मार दी. इस वारदात में पिता की मौत हो गई, जबकि उनका नाबालिग बेटा गंभीर रूप से घायल है. वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं. जानकारी के मुताबिक बाइक टच होने की बात पर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद युवक ने बाप-बेटे को उनके घर के सामने ही गोली मार दी. मुख्य आरोपी पड़ोस का ही एक युवक है. उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक वारदात सोमवार शाम करीब 6 बजे की है. नंद नगरी के  रहने वाले 50 साल के रामचंद्र उर्फ टोनी अपने घर के बाहर खड़े थे. उसी दौरान इसी इलाके में रहने वाला 21 साल का सचिन अपनी बुलेट पर सवार होकर वहां से गुजरा.

इस दौरान उसकी बाइक टोनी के शरीर से टच हो गई. इस पर टोनी ने सचिन को रोक कर उसे डांटा और ठीक से बाइक चलाने के लिए कहा. सचिन ने उसे सड़क पर न खड़े रहने के लिए कहा. इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद सचिन अपने घर गया और अपने भाइयों को बुलाकर ले आया. इन लोगों ने पहले तो घर के बाहर ही टोनी और उनके  17 साल के बेटे रवि से झगड़ा किया और फिर दोनों पर फायरिंग कर दी. टोनी को सीने में एक गोली लगी, जबकि रवि को भी दो गोलियां लगीं हैं. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने टोनी को मृत घोषित कर दिया. रवि का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है. 

दिल्ली में बैंक कैशियर की गोली मारकर हत्या, दो लाख रुपये लूटे
 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement